PAK vs ENG: पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऐसा नजारा देखने को मिला। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ये नजारा इतना फनी था कि, जो भी इसे देख रहा है वो हंस-हंसकर लोटपोट हो जा रहा है।

अंपायर के पेट में मुक्का मारकर भागे बाबर आजम

सोशल मीडिया पर कुछ माम वायरल हो रहे हैं। जिनमें आप देख सकते हैं कि, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और अंपायर के मोटे पेट को लेकर काफी मजाक उड़ाई जा रही है। इसके पीछे की वजह है बाबर आजम का बीच मैच में अंपायर से पेट मिलाना। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की हंसी छूट पड़ रही है और वो मजेदार कमेंट कर रहे हैं। ये नजारा उस दौरान देखने को मिला जब इंग्लैंड पांचवें ओवर पर 19 रन बना चुका था। फहीम अशरफ ने जैसे ही छठे ओवर की लास्ट बॉल डाली इस बॉल को लपकने के लिए बेन डकैट ने अपना पैर घुमा दिया। और बॉल सीधे बल्ले पर लग कर अंपायर की ओर मुड़ गई। बढ़ती हुई बॉल को देख अंपायर मराइस इरासमस ने इससे बचने की कोशिश की।

Also Read: IND VS BAN: VIRAT KOHLI ने छक्के से पूरा किया 3 साल बाद वनडे में शतक, इस महान दिग्गज खिलाड़ी को छोड़ा पीछे

हरकत देख यूजर्स लेने लगे मजा

ओवर खत्म होने के बाद कप्तान बाबर आजम अंपायर के पास पहुंचते हैं और उनके जैसी ही एक्टिग करने लगते हैं। क्योंकि अंपायर का काफी बड़ा पेट है। जिसे देखकर बाबर आजम आगे पीछे होकर अपना पेट निकालने की कोशिश करते हैं और ये नजारा कैमरों में कैद हो जाता है। जिसके बाद लोगों की तरफ से काफी मजेदार प्रतिक्रिया आने लगी है यूजर्स इस पर जमकर मीम्स बना रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बाबर आजम अंपायर के पेट पर हाथ मारकर जा रहे हैं।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version