PAK vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान टीम ने फाइनल तक सफर तक किया था लेकिन फाइनल मैच में पाक टीम को 5 विकेट से हार मिली थी। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था। अब एक बार फिर दोनों टीमें क्रिकेट के मैदान पर आमने सामने (PAK vs ENG) होंगी लेकिन इस बार दोनों टीमें टेस्ट मैच की सीरीज खेलेंगी। इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी बता दें की पाकिस्तान में काफी लम्बे अंतराल के बाद कोई टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और पाकिस्तान क्रिकट बोर्ड ने टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का एलान कर दिया है। जिसमें सबसे बड़ी बात यह रही शाहीन शाह अफरीदी को टीम में जगह नहीं मिली है जो की टी20 वर्ल्ड कप में चोटिल हो गए थे।

अफरीदी को नहीं मिली टीम में जगह

13 नवंबर को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में हैरी ब्रूक का सफलतापूर्वक कैच लेने के बाद शाहीन चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से वह फाइनल मैच में गेंदबाजी भी नहीं कर पाए थे। लेकिन अफरीदी का ट्रीटमेंट चल रहा है और वह बहुत जल्द ही मैदान पर वापसी कर लेंगे।

Also Read: Vijay Hazare Trophy 2022: तमिलनाडु की टीम ने रचा इतिहास, जड़ दिए 50 ओवर के मैच में 506 रन

हारिस रउफ को मिला टीम में मौका

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में तेज गेंदबाजों की बात करे तो टीम में फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। भले ही टीम में शानदार गेंदबाज शामिल हैं लेकिन पाक टीम को शाहीन अफरीदी की कमी खलेगी।

टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (c), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, अजहर अली, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, इमाम-उल-हक, मोहम्मद अली, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शान मसूद, जाहिद महमूद।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version