Pakistan Cricket: पाकिस्तान हाल ही में हुए एशिया कप के फाइनल मैच में श्रीलंका से गई थी, जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस काफी नाखुश हो गए थे और पाकिस्तानी क्रिकेटरों की परफॉर्मेंस की खूब आलोचना हुईं थी। खैर ये कुछ दिनों पहले की बात हैं। अब पाकिस्तानी क्रिकेटर चीफ रमीज राजा एक बयान सामने आया है, जिसके बाद उनके बयान को लेकर चारों तरफ बातें हो रही है। दरअसल मुखिया रमीज राजा ने कहा कि जब पाकिस्तान क्रिकेट में हार ती है तो उन्हें चारों तरफ से गालियां सुनने को मिलती हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट को दी नसीहत

बता दें कि रमीज राजा पाकिस्तानी क्रिकेटर चीफ हैं। ऐसे में मैदान पर पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन का असर उन पर पड़ता है। उन्होंने हाल ही में पीसीबी बोर्ड के मीटिंग में कहा था। उन्होंने आगे कहा, हार का कोई सवाल ही नहीं उठता है, क्योंकि देश की जनता की भावनाएं क्रिकेट से जुड़ी हैं।

पाकिस्तान टीम के हारने पर पड़ती हैं गालियां

दरअसल हाल ही में कराची में हुए एक फंक्शन में उन्होंने कहा कि, पाकिस्तानी को हारता हुए देख मुझे ऐसे लगता है कि चारों तरफ से गालिया आ रही हैं और मुझे घर में गालियां मिलती हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मुझे पता है कि क्रिकेट लोगों के लिए एक बूस्टर का काम करती है और क्रिकेट से लोगों की भावनाएं जुड़ी होती हैं। ये लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करता हैं।

Also Read: Rohit Sharma Dinesh Karthik: पहले मैच में रोहित ने कार्तिक की पकड़ी थी गर्दन, दूसरे मैच में लगाया गले, देखें वीडियो

इंग्लैंड से खेल रही है टी 20 की सीरीज

इन दिनों पाकिस्तान इंग्लैंड के साथ 7 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, ये मैच पाकिस्तान में हो रहा है। अभी तक तीन मैच हो चुकी है, जिसमें में पाकिस्तान 1-2 से पीछे हैं।  वहीं सीरीज का चौथा मैच 25 सितंबर को खेला जाएगा। बता दें कि ये सीरिज पाकिस्तान के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा।

Also Read: Flipkart Big Billion Days Sale 2022: Google Pixel फोन पर 10,000 की भारी छूट, आज ही खरीदें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.
Exit mobile version