आईपीएल के तुरंत बाद से ही टी-20 विश्व कप का आगाज होगा। हर कोई टी-20 विश्व कप के शुरू होने का इंतजार कर रहा है। इस बार टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान आपस में भिड़ेंगे। दोनों टीमों का मैच यूएई में 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। मैच से पहले हाल ही में पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने मैच को लेकर भविष्यवाणी की थी। जिसे लेकर भारतीय फैंस ने बाबर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।अब पाकिस्तानी टीम टी 20 विश्व कप खेलने के लिए यूएई के लिए रवाना हो गई है, जहां पर वर्ल्डकप खेला जाना है।

https://twitter.com/RahilBashir_/status/1448897190810718212

यूएई के लिए रवाना पाकिस्तानी टीम


यूएई के लिए रवाना होने की जानकारी बाबर आजम ने अपने ट्वीटर के जरिए दी। उन्होंने ट्विटर पर टीम के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा-हम यूएई जा रहे हैं, आपका सपोर्ट हमारे लिए सबसे खास है। अपने टीम का साथ दें, हमें सपोर्ट करें, दुआ करें और विश्वास रखें। बाबर के ट्वीट पर पाकिस्तानी फैंस ने ट्वीट कर भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पिछले मैचों को याद दिला दिया। एक फैन ने लिखा-इस बार भारत से जीतकर की आना..वरना घर नहीं आने देंगे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-हमें बाबर आज़म की कप्तानी में विश्वास है और आप जाएं, अच्छा खेलें।

यह भी पढ़े: टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तानी टीम के कप्तान की भविष्यवाणी, कहा-इस बार तो हम ही जीतेंगे

टी20 विश्व कप को लेकर दिया था बयान


गौरतलब है कि हाल ही में बाबर आजम ने टी 20 विश्व कप में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पिछले तीन-चार साल में हमें UAE में खेलने का अनुभव ज्यादा है, ऐसे में हमारे लिए ये फायदेमंद होगा।  उन्होंने आगे कहा कि  हम उस मैदान और कंडीशन को बेहतर से जानते हैं, जो टीम उस दिन बढ़िया खेलेगी वो जीत जाएगी.. लेकिन आप मुझसे पूछें तो हमारी टीम ही जीतेगी। बता दें कि बाबर आजम अपना पहला टी 20 विश्व कप खेलेंगे। ये उनका डेब्यू होगा। उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा कि एक टूर्नामेंट से पहले एक ग्रुप के रूप में आपका विश्वास और आत्मविश्वास बहुत मायने रखता है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version