Pro Panja League: बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पांजा लीग के मालिक परवीन डबास के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते होंगे, कि वह बॉक्सिंग खेल के भी बड़े प्रशंसक हैं। कभी न चूकने वाले बॉक्सिंग मैच के साथ, वह हर हफ्ते खुद रिंग में ट्रेनिंग भी करते हैं।वह बॉक्सिंग स्टार विजेंदर सिंह के सभी मैचों पर नज़र रखने ऐसे में परवीन अब 17 अगस्त को विजेंदर की लड़ाई देखने के लिए रायपुर जा रहे हैं।

मुंबई में विजेंदर के फाइट्स से लेकर दुबई तक, जहां उन्होंने फाइट देखने के लिए खास तौर पर उड़ान भरने वाले परवीन रहे हैं। बदले में विजेंदर परवीन की प्रो पांजा लीग के बहुत समर्थक रहे हैं और दिल्ली में पीपीएल लॉन्च में मुख्य अतिथि थे।उन्होंने गोवा में विजेंदर की आखिरी लड़ाई में भी एक साथ सहयोग किया … जहाज पर लड़ाई … जो गोवा के पंजिम में मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो नाव के ऊपर हुई … जहां प्रो पांजा लीग के बॉक्सिंग रिंग के अंदर भी दो मैच थे।

Also Read: U20 World Championships: गोल्ड मेडल जीतकर Antim Panghal ने रचा इतिहास, ये पदक जीतने वाली देश की महिला खिलाड़ी

परवीन कहते हैं, “हम दोनों जाट साथी हैं लेकिन कॉम्बैट स्पोर्ट्स के लिए यह असल में प्यार है जो हमें एक साथ लाता है। विजेंदर अब एक अच्छा दोस्त है और मुझे उसे लड़ते हुए देखना अच्छा लगता है। मैं एक बड़ा समर्थक और प्रशंसक हूं और मैं उनके आने वाले मैच के लिए शुभकामनाएं देता हूं। “

Also Read: Yamaha RX 100: बाजार में वापसी के लिए तैयार यामाहा आरएक्स 100, जानिए इसकी कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version