Rahul Dravid Corona: एशियाई क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाले एशिया कप से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के मुख्य कोच और पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। आपको बता दें एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से यूएई में शुरु होगा। ऐसे में भारतीय टीम के साथ रवाना होने  से पहले भारतीय कोच राहुल द्रविड़ का नियमित तौर पर कोरोना की जांच की गई, जिसमें वह संक्रमति पाए गए हैं।

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका

ऐसे में एशिया कप जैसी बड़ी प्रतियोगिता से पहले भारतीय टीम के कोच का कोरोना वायरस से संक्रमित होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा कहा जा है कि राहुल द्रविड़ के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और एनसीए के प्रमुख वीवीएस लक्षमण को भारतीय कोच की जिम्मेदारी दी जा सकती है। द्रविड़ की जगह लक्षमण भारत के शुरुआती मैचों में कोच की भूमिका निभा सकते है। वहीं, ये भी दावा किया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ पूरे एशिया कप से भी बाहर हो सकते हैं। हालांकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की तरफ से इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: Cristiano Ronaldo Rape Case: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप केस, मॉडल ने अमरीकी कोर्ट का खट खटाया दरवाज़ा

लक्ष्मण को मिल सकती है ये जिम्मेदारी

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी राहुल के बढ़ते काम को देखते हुए लक्ष्मण को भारतीय टीम के साथ जिंबाब्वे दौरे पर कोच की भूमिका में भेजा था, जहां पर टीम इंडिया ने शानदरा प्रदर्शन करते हुए 3-0 से सीरीज को जीत लिया। वहीं, इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ भी भारतीय टीम के साथ लक्ष्मण को कोच की भूमिका मे भेजा गया था तो वहीं, इंग्लैंड दौरे पर खेली गई टी-20 सीरीज में भी लक्ष्मण को कोच की जिम्मेदारी दी गई थी। टीम इंडिया एशिया कप के लिए मंगलवार को यूएई रवाना होगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version