Sachin Tendulkar: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के लिए अपना सबसे बेस्ट दिया हैं। सचिन और सौरव की दोस्ती काफी पुरानी हैं। दोनों मैदानी दोस्ती के साथ साथ रियल लाइफ में भी ऐसे ही कमाल करते हैं। दोनों ही खिलाड़ियों ने यादगार पारियों से भारत की जीत में कई अहम भूमिका निभाई है। सौरव गांगुली के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर ने कुछ यादगार पलों को साझा किया है। और एक नए अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बताते हैं कि सौरव गांगुली को दादा की जगह दादी किस लिए कहा जाता था। सचिन ने कहा हैप्पी बर्थडे दादी। कैसे हो? ठीक हो। सब यही सोच रहे होंगे कि दादा को दादी क्यों बुलाया जा रहा हैं। मैंने क्लेरिफाई करने के लिए बता दूं कि हम 13 साल के थे तब इंदौर कैंप में मिले थे। और मैं उस समय से ही दादा को दादी बुलाता हूं।

Also read: IND vs ENG: Rohit Sharma ने तोड़ा Virat Kohli का रिकॉर्ड, यह कारनामा करने वाले बने पहले कप्तान

इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने कुछ पुरानी फोटोस को शेयर कर यादों को ताजा किया है। जिसमें दोनों काफी यंग लग रहे हैं। बता दें कि सौरव गांगुली को सचिन तेंदुलकर से ज्यादा अच्छा कोई नहीं जान सकता। दोनों क्रिकेटर करीब 13 साल की उम्र में कैंप में मिले और इनकी दोस्ती परवान चढ़ गई। इस वीडियो में मास्टर ब्लास्टर ने अपने पुराने दोस्त के लिए बंगाली भाषा का प्रयोग किया है।

Also Read: Best Battery Phone: एक बार चार्ज करने पर 3 महीने तक चलती है इस फोन की बैटरी, 10 हजार है बस कीमत

बता दे कि कल 8 जुलाई को भारत के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। गांगुली को जन्मदिन की बधाई देते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी जन्मदिन मुबारक दादा कहकर संबोधित किया। हरभजन सिंह शिखर धवन सभी ने सौरव गांगुली को दादा ही कहा हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version