टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। आज जडेजा को पूरी दुनिया जानती है। जडेजा विश्व क्रिकेट कप में सबसे महान ऑल राउंडर में से एक के रूप में उभरे हैं। टेस्ट और वनडे हो या T20, रविंद्र जडेजा ने खेल के हर प्रारूप में गेंद बल्ले और क्षेत्ररक्षण में खुद को साबित किया है। यही वजह है कि सीएसके के रविंद्र जडेजा के फैंस की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन इस लिस्ट में एक नाम बेहद खास है। इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर भारतीय स्टार रविंद्र जडेजा से बेहद प्यार करती हैं। जडेजा के साथ उनकी चैट कुछ देर पहले वायरल हुई थी, जो सबका ध्यान खींच रही है।

सारा टेलर ने 1 घंटे में रविंद्र जडेजा को 12 ट्वीट किए 7 अप्रैल की रात को रवींद्र जडेजा ने पहले सारा को टेक्स्ट किया। फिर ट्विटर पर उनकी बातचीत करीब डेढ़ घंटे तक चली और सारा ने एक के बाद एक कुल 12 मैसेज किए। सबसे पहले जडेजा ने सारा को एक पर्सनल मैसेज भेजा जिसमें सारा ने उनका शुक्रिया अदा किया और उनका हालचाल पूछा।

बता दें कि उनके बीच बातचीत चल रही थी लेकिन थोड़ी देर के बाद दोनों का एहसास हुआ कि सब उनकी बातचीत देख रहे हैं। टेलर ने ट्वीट किया कि वह लोग मुझे आपको मैसेज करते हुए देख रहे हैं ।डायरेक्ट मैसेज भेजने के लिए आपको मुझे फॉलो करना होगा। टेलर ने ट्वीट किया कि मुझे लगता है कि यह सभी आपके प्रशंसक हैं। अंत में उनका ट्वीट था कि हम कल 10:00 बजे पुल के पास मिलेंगे।

आपको बता दें कि सारा टेलर इंग्लैंड क्रिकेट के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक है सारा टेलर ने 126 वनडे में 4056 रन बनाए हैं। उन्होंने लाइव टी-20 मैचों में अपने बल्ले से 2177 रन बनाए हैं। बता दें कि रविंद्र जडेजा से पहले सारा का नाम भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version