SL vs AUS: श्रीलंका (Sri Lanka) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच में कई रोमांचक नजारे देखने को मिले हैं। चौथे वनडे में श्रीलंका ने आखिरी ओवर में अपने शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत मैच को 4 रनों से जीता। इसके साथ ही श्रीलंका ने सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। श्रीलंका टीम पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से बढ़त ले ली है। इस गेम में कई गेम चेंजिंग मोमेंट सामने आए।

गेम चेजिंग मोमेट

ऑस्ट्रेलिया के हाथों से उस वक्त मैच फिसल गया जब उनके सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) 38वें ओवर की पहली गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। धनंजय डिसिल्वा (Dhananjaya de Silva) की शानदार गेंद पर वार्नर बीट हुए और बॉल उनके बल्ले को छूती हुई विकेटकीपर निरोशन डिकवेला के हाथ में चली गई। डिकवेला ने बुलेट की रफ्तार से भी तेज गेंद पकड़कर स्टंप पर लगी गिल्लियां उड़ा डाली। इसके बाद से फैंस उनकी तुलना पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी से कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर के पैर खुले की खुले रह गए, लेकिन वह अपना विकेट नहीं बचा सके। वॉर्नर 99 पर आउट हुए और महज एक रन से अपने शतक से चूक गए।

यह भी पढ़ें: Lovlina Borgohain: ओलंपिक मेडलिस्ट लवलीना ले रहीं तलाक? वीडियो शेयर कर अपना दुःख किया बयां

आखिरी ओवर का रोमांच

मैच का रोमांच आखिरी ओवर में देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 4 रन की जरूरत थी, लेकिन दसुन शनाका की गेंद पर मैथ्यू कुहनेमन चेरित असलांका के हाथों अपना कैच थमा बैठे। इस आखिरी ओवर में श्रीलंका ने 4 विकेट से जीत दर्ज की। 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया के खिलाफ खेलेंगे मैच, जानिए क्या है मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version