T20 World Cup Final: T20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 चरण में MCG में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हुआ था। 90,000 से अधिक प्रशंसक स्टेडियम में पहुंचे और विजेता का फैसला करने के लिए मैच अंतिम ओवर के अंतिम गेंद तक चला। विराट कोहली खेल में स्टार बल्लेबाज थे क्योंकि उन्होंने नाबाद पारी खेल टीम इंडिया को एक यादगार जीत दिलाई। अब अगर भारत और पाक टीम अपने सेमिफाइनल मुकाबले जीत जाते हैं तो एक सबसे बड़ा महामुकाबला देखने को मिल सकता है और इस मैच को लेकर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपनी राय रखी है।

यह दोनों देशों सहित सभी के लिए एक जैकपॉट होगा: वसीम जाफ़र

वसीम जाफर ने भारत और पकिस्तम मैच को लेकर कहा कि प्रसारक भारत-पाकिस्तान फाइनल जैसे मैच के लिए प्रार्थना करेंगे। उन्होंने महसूस किया कि यह दोनों टीमों के लिए एक बेहतरीन जैकपॉट हो सकता है और उन्होंने कहा कि इससे बहुत सारे टीआरपी अंक हासिल होंगे। “बिल्कुल, किसी से भी ज्यादा ब्रॉडकास्टर्स मर रहे होंगे।

Also Read: PAK vs NZ T20 WC 2022: Shaheen Afridi ने मैच के पहले ओवर में मचाई तबाही, स्विंग गेंद पर गच्चा का गया बैट्समैन, देखें Video

ब्रॉडकास्टर्स भारत-पाकिस्तान फाइनल चाहते हैं और मुझे लगता है कि यह दोनों देशों सहित सभी के लिए एक जैकपॉट होगा। 2007 के बाद भारत-पाकिस्तान टी20 फाइनल सबसे बड़ा इवेंट होगा जो आप देखेंगे। लोग देखेंगे, हाल के दिनों में इसकी सबसे अधिक टीआरपी होगी। उन्होंने कहा, “यहां तक ​​कि मेलबर्न के खेल ने भी कई रिकॉर्ड तोड़े, लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला टी20 फाइनल क्रैकर इवेंट होगा।”

भारत और पाकिस्तान का हो सकता है फाइनल मैच

खेल के बाद से हर जगह पर होने वाले भारत-पाकिस्तान मैचों के बारे में काफी चर्चा हो रही है। विशेष रूप से, ये दोनों टीमें अब पहले और दूसरे स्थान पर रहने के बाद ग्रुप 2 से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। अगर वे सेमीफाइनल में अपने-अपने मैच जीत जाते हैं, तो यह एमसीजी में एक और भारत-पाकिस्तान फाइनल हो सकता है जो बड़े पैमाने पर होगा।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version