Gambhir on T20 World Cup: भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर अपने बयानों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए अभी हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान हुआ था। अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। भारतीय टीम 6 अक्टूबर को वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। इसके बाद टीम दो प्रैक्टिस मैच खेलगी उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में पहला मैच 23 अक्टूबर को खेला जायेगा। इस बीच टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत की संभावनाओं को लेकर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है।

ऑस्ट्रेलिया को हराना होगा चैंपियन बनने के लिए

गौतम गंभीर के मुताबिक, अगर भारतीय टीम अरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम को हरा नहीं पाती है तो वह खिताब नहीं जीत पाएगी। साथ ही पूर्व भारतीय ओपनर ने T20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 को याद किया। उन्होंने कहा कि T20 वर्ल्ड कप 2007 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में हराया, जबकि वनडे वर्ल्ड कप 2011 के क्वॉटरफाइनल में कंगारू टीम को हराया।

Also Read: Ind vs Aus: टी20 सीरीज से पहले मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली और हार्दिक पांड्या, Watch Video

तीन मैचों की सीरीज खेलनी है भारत को

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। 20 सितम्बर को पहला मैच मोहाली में खेला जायेगा। जिसके लिए टीम इंडिया रविवार को मोहाली पहुंची और जमकर नेट प्रैक्टिस में पसीने बहाये। आप को बता दें कि लम्बे वक्त के बाद टीम में वापसी कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम से पहले ही बाहर हो गये हैं। शमी की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से उनको टीम से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह लम्बे वक्त से बाहर चल रहे भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव को टीम में जगह दी गयी है।

Also Read: Hariyanvi Hot video : कोमल रंगीली ने भीड़ के बीच गिराई हुस्न की बिजली, डांस देख लोगों की निकलीं आहें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version