Viral Video: क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका एक्शन सबके सिर चढ़ कर बोलता है। सभी क्रिकेट के खिलाड़ी अपनी फिटनेस और शानदार खेल के लिए जाने जाते हैं। लेकिन बात जब स्टार खिलाड़ियों की आती है तो उनकी बात ही कुछ और होती है और इन खिलाड़ियों का एक्शन सभी जगह देखा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो साल 2015 का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है। इस वीडियो में साउथ अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज डेविड मिलर (David Millerको दिखाया गया और यह वीडियो साल 2015 वर्ल्ड कप का है जिन्होंने उस दौरान मैच में कुछ अलग करने की कोशिश की और उनके इस एक्शन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

डेविड मिलर ने ग्राउंड में ली कूदकर एक्शन

वर्ल्ड कप 2015 में साउथ अफ्रीका और यूएई के बीच मैच का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इस मैच में साउथ अफ्रीका के टीम का विकेट गिरने के बाद मैदान पर बैटिंग करने आए डेविड मिलर ड्रेसिंग से निकलने के बाद घूम कर जाने की बजाय वह बाउंड्री के बैरियर के ऊपर से कूद जाते हैं और उनका यह स्टाइल काफी सोशल मीडिया पर पसंद किया गया था। साल 2015 का वीडियो अभी भी लोगों द्वारा देखा जा रहा है।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: शानदार गोल मारने के बाद VINCENT ABOUBAKAR को शर्ट उतारना पड़ा भारी, रेफरी ने किया मैदान से बाहर, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

इस मैच में साउथ अफ्रीका को मिली थी जीत

वीडियो को कई सोशल मीडिया पेजों द्वारा साझा किया गया है और तब से इसे भारी संख्या में देखा जा चुका है। इस मैच में डेविड मिलर ने 49 रन बनाए थे। इस ग्रुप स्टेज मैच में साउथ अफ्रीका ने यूएई को 146 रनों से हरा दिया था। हालाँकि, साउथ अफ्रीका का अभियान इस वर्ल्ड कप के सेमीफ़ाइनल में ही समाप्त हो गया था और टीम को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version