Viral Video: क्रिकेट में टीम इंडिया सबसे सफल टीमों में से एक है जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कई इतिहास रचे हैं। लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों को हमेशा मैदान पर शानदार खेल दिखाने के लिए जाना जाता है। तो वहीं टीम से कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने अपने डांस से खूब चर्चा में रहे हैं। जिसमें विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का नाम सबसे पहले आता है लेकिन कुछ साल पहले रविंद्र जडेजा ने भी अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था। तो आज हम आप को जडेजा के एक शानदार डांस का वीडियो दिखाएंगे जिसे देख आप के आखों पर भरोसा नहीं होगा कि जडेजा भी इतना अच्छा डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (Viral Video) को खूब देखा जा रहा है।

जडेजा ने लगाया कोहली के सामने ठुमके

टीम इंडिया के सबसे शानदार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने एक मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के सामने डांस करते देखा गया था। इस वीडियो में जडेजा ने कमाल के ठुमके लगाए थे। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कोहली पीछे घूम के अपने पैंट को ठीक कर रहे होते हैं तभी सामने से आ रहे जडेजा ने कोहली को देख जबरदस्त ठुमके लगाते हैं। इस बाद दोनों खिलाड़ियों ने हस्ते हुए हाथ मिलाया और चल दिए। इसके बाद इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और जमकर वायरल हुआ था।

Also Read: SHREYAS IYER: टीम इंडिया के इस शानदार बल्लेबाज ने KL RAHUL और VIRAT KOHLI को पीछे छोड़ते हुए बनाया शानदार रिकॉर्ड

यहां देखें वीडियो:

जडेजा अभी उभर रहे हैं जडेजा

टीम इंडिया के शानदार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा इन दिनों चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहें हैं। रविंद्र जडेजा ने अभी पिछले महीने ही अपने घुटने का ऑपरेशन कराया था और वह जल्द ही टीम इंडिया में खेलते दिखेंगे। तो वहीं बात करे विराट कोहली की तो कोहली अभी बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेल रहे हैं और इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेंगे।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version