क्रिकेट की दुनिया के प्रमियों के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आयी है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 वर्ल्ड कप का मार्गदर्शक बनाया है। धोनी की वापसी ने उनके फैंस को एक बार फिर से खुश कर दिया है। आपको बता दें, धोनी क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं। ऐसे में उनका मार्ग दर्शक बनकर आना उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

https://www.dnpindiahindi.in/ae/hartalika-teej-vrat-hartalika-teej-fast-today-learn-auspicious-muhurat-and-puja-vidhi/

क्रिकेट में हुई धोनी की वापसी

आपको बता दें,  धोनी आखिरी बार 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए खेले थे। जिसमें सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत को हार मिली थी। और फिर 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। हालांकि इसके बाद भी धोनी IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते रहे। धोनी के सन्यास ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। धोनी की मेंटॉरशिप के साथ टीम इंडिया के पास रवि शास्त्री और उनकी टीम की कोचिंग भी होगी। भारत को सबसे अधिक 3 आईसीसी ट्रोफी दिलाने वाले कप्तान धोनी ही हैं। ऐसे में उनका मार्ग दर्शन धोनी करेंगे तो टीम इंडिया को फायदा होगा।

विराट-धोनी एक साथ आएंगे नजर

इस तरह विराट कोहली मैदान पर मोर्चा संभालेंगे तो धोनी मैदान के बाहर से टीम को मेंटॉर करेंगे। आपको बता दें, इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद धोनी आईपीएल में भी पहले जैसे नहीं रहे। इस बार उन्होंने ना सिर्फ आसान कैच छोड़े बल्कि आजकल उनके बल्ले से रन भी नहीं निकल रहे। ऐसे में उनकी टिप्स टीम इंडिया के किक्रेटर्स के लिए कितनी काम आती है। ये देखना बेहद दिलचस्प होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version