Virat Kohli Funny Video: क्रिकेट खेल को भारत में सबसे ज्यादा खेला और देखा जाता है और टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भारत देश में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में लोग फॉलो करते हैं। तो वहीं भारत के खिलाड़ियों को हमेशा देखा जाता है चाहे वह मैदान पर हो या मैदान के बाहर और आज हम टीम इंडिया के खिलाड़ियों के द्वारा कुछ ऐसे डांस मूव के बारे में बात करेंगे जिसे देख आप का पूरा दिन बन जाएगा। अभी टीम इंडिया में कुछ खिलाड़ी भी हैं जी मैदान पर अपने डांस के लिए फेमस हैं। उनमें सब में सबसे पहला नाम है भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हैं बाकी और भी टीम के खिलाड़ी हैं जिनको आप शायद की डांस करते देखें होंगे लेकिन आज हम इस वीडियो में आपको भारत के सभी खिलाड़ियों के डांस दिखाएंगे।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों का डांस वीडियो

इस वीडियो में भारत के कप्तान विराट कोहली को आप देख सकते हैं की उन्हें जब भी मौका मिलता है मैदान के अंदर तब वह दर्शकों के लिए अपने डांस मूव को दिखाते हैं। भारत के ऑलरॉउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया भी अपने डांस मूव को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस वीडियो पूरी टीम इंडिया को भी डांस करते देखा जा सकता है यह डांस साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का है। सीरीज जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों ने जमकर ड्रेसिंग रूम में डांस किया था। हार्दिक पांडया और विराट कोहली भी एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Also Read: WASIM JAFFER: भारत के पूर्व बल्लेबाज ने 26/11 हमले पर जताया शोक, ट्विटर पर सभी जवानों को दी श्रद्धांजलि

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/Hitesh_38/status/1593639006658789377

टीम इंडिया अभी है न्यूजीलैंड के दौरे पर

टीम इंडिया अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है जहां पर टीम इंडिया एकदिवसीय मैच की सीरीज खेल रही है। ODI सीरीज में तीन मैच खेले जाएंगे जिसमें भारत पहला मैच हार चुकी है। सीरीज का दूसरा मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा। इस सीरीज में भारत के स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो 4 दिसंबर ODI सीरीज में भारत के स्टार खिलाड़ी एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप के बाद से नजर आएंगे।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version