Virender Sehwag: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे ICC पुरुष T20 विश्व कप में, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भारतीय खिलाड़ियों को उनके प्रैक्टिस सेशन के बाद ठंडा भोजन मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के मैनेजमेंट की आलोचना की। टीम इंडिया अपने दूसरे सुपर-12 मैच में 27 अक्टूबर को नीदरलैंड से भिड़ेगी।

भारत पश्चिमी देशों से बहुत आगे

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को उनके प्रैक्टिस सेशन के बाद ठंडा भोजन दिए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया मैनेजमेंट की जमकर आलोचना। वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के टूर्नामेंट को संभालने पर हमला करते हुए कहा कि भारत अधिकांश पश्चिमी देशों की तुलना में उच्चतम स्तर का आतिथ्य प्रदान करता है।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: मौसम विभाग की तरफ से चेतावनी, रद्द हो सकता है भारत का मैच

BCCI ने की थी शिकायत

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार, उन्हें केवल सैंडविच दिए गए थे, और उन्होंने आईसीसी से भी शिकायत की थी कि सिडनी अभ्यास सत्र के बाद परोसा गया खाना खराब और ठंडा था। विशेष रूप से, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) 2022 में T20 विश्व कप के संचालन का प्रभारी होगा। इसके विपरीत, मेजबान संघ द्विपक्षीय श्रृंखला में भोजन उपलब्ध कराने के लिए जिम्मेदार है। लंच के बाद आईसीसी कोई भी गर्म खाना नहीं परोसेगा। हालांकि टीम इंडिया को भी अभ्यास सत्र में आमंत्रित किया गया था, उन्होंने मना कर दिया क्योंकि साइट सिडनी के उपनगर ब्लैकटाउन में थी, जो टीम होटल से लगभग 45 मिनट की दूरी पर है जहां वे ठहरे हुए हैं।

 Also Read: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version