भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली को मैदान में दोबारा एंट्री लेने को कह रहे है ताकि विराट कोहली को गार्ड ऑफ ऑनर दिया जा सके।

मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी की समाप्ति के बाद अपने 100 वें टेस्ट में पहली बार मैदान पर उतरे विराट कोहली को उनके साथियों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। हालांकि, खिलाड़ियों के गार्ड बनाने से पहले ही कोहली मैदान में एंट्री ले चुके थे। प्रशंसकों द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में रोहित कोहली को बुलाते हुए और उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं ताकि खिलाड़ी गार्ड बना सकें।

विराट कोहली 100 टेस्ट खेलने वाले 12 वें भारतीय खिलाड़ी बन गए है इसी उपलब्धि का सम्मान करने के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों ने उनको गॉर्ड ऑफ़ ऑनर दिया।

भारत का दूसरे दिन का स्कोर 574/8 रहा। कोहली ने अपनी पहली पारी में 45 रन बनाए। इससे पहले मोहाली में टेस्ट मैच के पहले दिन कोहली को भारत के वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उनकी टीम के सदस्यों और पत्नी अनुष्का शर्मा की उपस्थिति में सम्मानित किया। कोहली ने द्रविड़ को एक विशेष टोपी भेंट करते हुए कहा, “मैं बीसीसीआई को धन्यवाद देना चाहता हूं और अपने बचपन के नायकों में से एक से अपनी 100 वीं टेस्ट कैप प्राप्त करना वास्तव में एक ड्रीम है।”

यह भी पढ़े : IND vs SL पहला टेस्ट लाइव स्कोर दिन 1: ऋषभ पंत का अर्धशतक, मोहाली में IND 300 के पार

कोहली ने आगे कहा “यह मेरे लिए एक क़ीमती पल है। मेरी पत्नी यहां है और मेरा भाई भी है। सभी को बहुत गर्व है। यह वास्तव में एक टीम गेम है और यह आपके बिना संभव नहीं हो सकता है। हम सभी के साथ खेलते हैं अगली पीढ़ी जो मुझसे ले सकती है, वह यह है कि मैंने ईमानदारी से 100 मैच खेले।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version