WI v NZ: वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज जारी हैं। पहला मुकाबला 10 अगस्त को सबीना पार्क में खेला गया था। इस मैच में वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन शिमरोन हेटमायर ने असंभव सा कैच पकड़कर काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। इस मैच में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी की और t20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए।

172 रन बनाएं

न्यूजीलैंड के 186 रनों का लक्ष्य पूरा करते हुए कप्तान पूरन की बिग्रेड 60 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना पाए। इस तरह टीम 14 रन से मैच हार गई। वेस्टइंडीज की तरफ से पारी का आठवां ओवर ओडियन स्मिथ ने डाला था। इस ओवर की तीसरी गेंद पर कीवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने बड़ा शॉट लगाया। लेकिन हेटमायर ने गप्टिल के शॉर्ट को शानदार तरीके से कैच कर आउट कर दिया।

Also read- Rishabh Pant: टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी ऋषभ पंत को उत्तराखंड सरकार ने बनाया राज्य का ब्रांड एंबेसडर, CM धामी ने कही ये बात

हेटमायर ने शानदार कैच पकड़ा

आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर की सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने बड़ा शॉट खेला। गप्टिल कुछ हद तक इस में सफल रहे। लेकिन सीमा रेखा के पार हेटमायर ने शानदार कैच पकड़कर उनके छक्के को नाकामयाब किया। फिर गप्टिल वापस आउट होकर लौट गए।

Also Read- IND vs PAK Asia Cup: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, एशिया कप जीतने के बजाय भारत को हारने पर है पाकिस्तान टीम का फोकस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version