KL Rahul भारत के ओपनिग बल्लेबाज़ के एल राहुल इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब वे मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए जमकर नेट्स में पसीना बहा रहे हैं। के एल राहुल के अभ्यास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सबको हैरान कर रहा है।

ये महिला क्रिकेटर करवा रही हैं राहुल को अभ्यास

के एल राहुल इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि राहुल को बल्लेबाज़ी का अभ्यास आखिर कौन करवा रहा है? जानकर आपको हैरानी तो ज़रूर होगी लेकिन ये सच है कि के एल राहुल को बल्लेबाज़ी का अभ्सास एक महिला क्रिकेटर ही करवा रही है और ये महिला क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारत की दिग्गज महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल झूलन की गेंदों पर शॉट्स भी खेल रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है।

https://twitter.com/Juman_gunda/status/1548932847062228992?s=20&t=rKlLm9fOzj91-pE1btVKew

जर्मनी में हुआ था राहुल का ऑपरेशन

चोट के चलते के एल राहुल इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। राहुल ने जर्मनी में हर्नियां का ऑपरेशन करवाया है। इसके बाद अब वे मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:Virat Kohli In Cool Mood: कूल मूड में नज़र आए कोहली, डांस वीडियो हुआ वायरल

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज से करेंगे वापसी

भारत को इसी महीने से वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीन वनडे और 5 टी-20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है। लेकिन के एल राहुल टी-20 सीरीज़ से भारतीय टीम में वापसी करेंगे। वनडे सीरीज़ का आगाज़ 22 जुलाई से हो रहा है, पहला वनडे 22 जुलाई, दूसरा वनडे 24 जुलाई व तीसरा वनडे 27 जुलाई को खेला जाएगा। टी-20 सीरीज़ की शुरुआत 29 जुलाई से होगी।

ये भी पढ़ें:Rishabh Pant Gifts His Champagne Bottle to Ravi Shastri: ऋषभ पंत ने गुरु दक्षिणा में कोच को दे दी शैम्पेन बॉटल, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version