Yuvraj Singh Video: भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी और टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह क्रिकेट से संन्यास भले तीन साल पहले ले चुके हैं लेकिन फील्ड पर किये गये उनके कारनामें आज भी सबके आंखों में बसे हैं। युवराज सिंह अभी चल रहे लीजेंड क्रिकेट लीग खेल रहे हैं। अभी बीते कुछ दिन पहले टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जीते 15 साल पुरे हुए थे। टीम इंडिया ने साल 2007 में खेले गये पहले टी20 वर्ल्ड कप पहले वर्ल्ड कप को जीता था जिसमें युवराज ने कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपनी बेटी संग वीडियो

युवराज सिंह ने अपनी बेटे संग 2007 में खेले गये भारत और इंग्लैंड के बीच मैच का हाइलाइट्स देख रहे हैं जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट बोर्ड को 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़े थे। जिसका वीडियो उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने शूट किया जिसमें युवराज सिंह अपनी गोद में अपने बेटे को लेकर कर उसको मैच दिखा रहे हैं। छक्के लगने के बाद युवी अपने बेटे का हाथ ऊपर उठा कर चीयर भी कर रहे हैं उसके बाद उन्होंने वीडियो के लास्ट में अपने बच्चे के सर को चुमते दिखे। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि ’15 साल बाद इसे देखने के लिए इससे बेहतर साथी नहीं मिल सकता था।’

Also Read: Harbhajan Geeta Video: हरभजन सिंह को छोड़ गीता बसरा का दिल आया जॉनी पर, देखें वीडियो

स्काई स्ट्राइकर्स टीम से करेंगे नई पारी का आगाज

यूएसए के स्काई स्ट्राइकर्स ने सोमवार को घोषणा की है कि उन्होंने अबू धाबी टी10 लीग में एक फ्रेंचाइजी हासिल कर ली है, जिसे न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स कहा जाएगा। बाएं हाथ के युवराज सिंह को टीम मेंटर के रूप में बोर्ड में लाया गया है। वह पहले 2019 में अबू धाबी टी10 लीग का हिस्सा थे। फ्रेंचाइजी ने कीरोन पोलार्ड को अपने आइकन खिलाड़ी के रूप में लिया है और इंग्लैंड के 2019 वनडे विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मॉर्गन को अपने प्लेटिनम खिलाड़ी के रूप में भी साइन किया है। पाकिस्तान के आजम खान और आयरलैंड के पॉल स्टलिर्ंग दो श्रेणी ए के खिलाड़ी हैं, जिनके साथ फ्रेंचाइजी ने करार किए हैं।

Also Read: Multiplex: तीन दशक बाद घाटी में फिर से शुरू किया मल्टीप्लेक्स, आज से की स्क्रीनिंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version