Yuzvendra Chahal Birthday: भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपना 32वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जन्मदिन के अवसर पर युजवेंद्र चहल को दुनियां के अलग-अलग कोनों से खूबसूरत बर्थडे विश मिलीं हैं।

युजवेंद्र चहल के चाहने वाले दुनियां भर में मौजूद हैं। भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी यूजी चहल को एक अलग सी और बहुत क्यूट बर्थडे विश मिली है, जिसे यूजी चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में भी जगह दी है। भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से यूजी चहल को ये खूबसूरत बर्थडे विश किसने भेजी है, आगे हम आपको बता रहे हैं।

पाकिस्तान में है भारतीय क्रिकेटर्स का बोलबाला

पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी भारतीय क्रिकेटर्स को खूब पसंद किया जाता है, चाहे वो विराट कोहली हों, रोहित शर्मा हों या फिर टीम इंडिया का कोई भी स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स को चाहने वाले पाकिस्तानी फैंस भी समय समय पर अपना प्यार इन पर लुटाते रहते हैं।

ये भी पढ़ें:Yuzvendra Chahal Birthday: चतुर चालाक चहल के जन्मदिन पर हुआ केक अटैक

नन्हे पाकिस्तानी फैन ने भेजी क्यूट विश

पाकिस्तान से जो खूबसूरत सी विश यूजी चहल को मिली है ये विश दरअसल पाकिस्तान के ‘पीछे तो देखो’ फेम अदमद शाह की है। अहमद शाह ने अपने फेमस पीछे तो देखो अंदाज़ में ही यूजी चहल को भी जन्मदिन की बधाई दी है। युजवेंद्र चहल ने भी इस क्यूट सी विश को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया है। आप यूजी चहल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर इस वीडियो का आनंद ले सकते हैं। लोग इस वीडियो का काफी पसंद कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने भी अहमद शाह को टैग करते हुए थैंक यू (Thank You SO Much) बोला है।

युजवेंद्र चहल ने भी इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने अपना इंटरनेशनल करियर साल 2016 में शुरु किया था। युजी चहल ने अब तक भारत के लिए 65 वनडे व 62 टी-20 मैच खेले हैं। वनडे में युजी चहल ने 113 तो वहीं टी-20 में 79 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें:IND vs WI ODI Series: शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने मैदान पर कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version