Flipkart Year End Sale: इंडिया में काफी लोगों को ऑनलाइन सेल का इंतजार रहता है। अगर आप भी ऑनलाइन सेल से शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपको इस न्यूज पर खास ध्यान देना चाहिए। दरअसल, इस वक्त फ्लिपकार्ट पर Year End Sale चल रही है। ऐसे में आप अपने पसंदीदा आइटम को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको Flipkart की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। सेल में 43 inch के Smart TV को काफी कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। नीचे खबर में जानें क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Flipkart Year End Sale में होगी भारी बचत

Flipkart पर Vu GloLED 43 inch Smart TV की असली कीमत 40000 रुपये है। इस पर अच्छा ऑफर भी मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट इस टीवी पर 30 फीसदी की छूट दे रही है। इस छूट का फायदा उठाकर आपको काफी लाभ होगा। ऑफर का फायदा उठाने के बाद आपको ये 43 inch Smart TV 27999 रुपये में मिल जाएगा। इस टीवी को खरीदने पर सीधे तौर पर 12001 रुपये की बचत होगी। इस पर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं, कई बैंक ऑफर्स के भी फायदे मिलेंगे। आप इस टीवी को 4667 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर अपना बना सकते हैं। इस डील में फ्लिपकार्ट 16900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Vu GloLED 43 inch Smart TV की जानकारी

Model Name43GloLED
ColorColor
Display Size108 cm (43 inch)
Resolution3840 x 2160
HDMI 3
USB2
Launch Year2022
Brightness400 nits
Refresh Rate60 Hz
Speaker Output 84 W

Vu GloLED 43 inch Smart TV के फीचर्स

Vu GloLED 43 inch Smart TV में 108 cm (43 inch) की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। इसमें 400 nits की ब्राइटनेस दी गई है। ये स्मार्ट टीवी 60 Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 84 W का आउटपुट स्पीकर दिया गया है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version