वो कहते हैं ना कि ज्यादा मोबाइल फोन बच्चों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के पुणे से मामला सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग छात्र ने दिल दहलाने वाली हरकत को अंजाम दिया है। छात्र पर आरोप है कि उसने अपने ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो बनाए हैं। छात्र की उम्र महज 16 साल बताई जा रही है वह दसवीं क्लास का स्टूडेंट है। उसके पेरेंट्स ने पिछले 5 सालों से उसे घर पर पढ़ाने के लिए एक महिला टीचर को जिम्मेदारी दे रखी थी।

महिला टीचर और उप छात्रों को पुणे के कोथरुड इलाके में घर आकर पढ़ती थी। वह आरोपी छात्र को इंग्लिश सब्जेक्ट पढ़ाती थी। महिला टीचर को अपने स्टूडेंट चित्रकूट का पता शुक्रवार को चला जब वह उसके घर उसे ट्यूशन देने के लिए गई थी। इस दौरान टीचर जब छात्र के घर के बाथरूम का इस्तेमाल करने बाथरूम में गई तब उसे साबुन के डिब्बे के पीछे कुछ चीज चमकती हुई दिखाई दी, उसमे वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू थी।

महिला टीचर मोबाइल अपने साथ अपने घर ले गई और उसे चेक किया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, क्योंकि मोबाइल में उसके बहुत सारे वीडियो रिकॉर्ड मिले। ये यह सभी बाथरूम में लिए गए थे। मोबाइल में पोर्न साइट के कई वीडियो और एक कॉल गर्ल्स से अश्लील चैट भी मिली। घर पर माता-पिता के बीच हुए झगड़े और बहस की वीडियो भी मोबाइल में एक फोल्डर में पाए गए।

https://www.dnpindiahindi.in/videsh/curfew-imposed-in-colombo-central-colombo-north-colombo-south-worst-situation-in-sri-lanka/97384/

फिलहाल महिला टीचर ने पुणे के अलंकार पुलिस स्टेशन में 16 साल की नाबालिग छात्र के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत नाबालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नाबालिक होने की वजह से उस 16 साल के लड़के को बाल निरीक्षण गृह में भेजा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version