भारत भर में एयरटेल के यूजर्स को इंटरनेट चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर हैशटैग एयरटेल डाउन ट्रेंड कर रहा है। लोग अपनी परेशानी ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। वहीं तकनीकी गड़बड़ी के कारण एयरटेल आउटेज को लेकर दूरसंचार ऑपरेटर ने इस बात की पुष्टि की। आउटेज सामने आने के तुरंत बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर एयरटेल के डाउनटाइम के बारे में शिकायत की। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

 ब्रॉडबैंड और सेलुलर दोनों सर्विस को कर रहा प्रभावित


तकनीकी गड़बड़ी की वजह से  ब्रॉडबैंड और सेलुलर दोनों यूजर्स को प्रभावित किया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो समस्या व्यापक हो सकती है और एयरटेल मोबाइल इंटरनेट और कंपनी की ब्रॉडबैंड और वाई-फाई सेवाओं दोनों को प्रभावित कर रही है। ऑनलाइन रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस समय Airel का ऐप भी काम नहीं कर रहा है। इस लेख को प्रकाशित करने के समय भी सेवाएं बंद हैं। हालांकि अभी तक यह नहीं पता है कि समस्या का कारण क्या है, लेकिन कंपनी का अभी तक इन शिकायतों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े: अपने फोन को बनाएं स्मार्ट एंड्राइड टीवी रिमोट, इन टिप्स को करें फॉलो

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैशटैग एयरटेल डाउन


बता दें कि दिल्ली, मुंबई, नोएडा और कई अन्य स्थानों में फाइबर इंटरनेट, ब्रॉडबैंड से लेकर मोबाइल नेटवर्क तक सभी एयरटेल कनेक्शन डाउन हैं। आउटेज ट्रैकर डाउनडेटेक्टर दिखाता है कि शुक्रवार, 11 फरवरी को सुबह करीब 11:30 बजे से एयरटेल इंटरनेट में समस्या आ रही है। पूरे भारत में लगभग 3,729 उपयोगकर्ताओं ने 11:18 बजे तक अपने कनेक्शन के साथ एक आउटेज की सूचना दी थी। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कहा है कि इस महीने यह दूसरी बार है जब उन्हें इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि समस्या क्यों आई। इस चीज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version