Amazfit Falcon Smart Watch: इन दिनों स्मार्ट वॉच का चलन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अगर आप किसी धांसू स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो Amazfit Falcon Smart Watch आपके लिए अब तक का सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। Amazfit ने अपनी बेहद धांसू Falcon Smart Watch को लॉन्च कर दिया है। इसके लॉन्च होते ही यूजर्स की बल्ले-बल्ले हो गई है। क्योंकि इसमें एक साथ कई सारे हाईटेक फीचर्स हैं जो कि, आपको काफी हाईटेक होने का अनुभव तो कराएंगे ही कराएंगे इसके साथ ही आपके पर्सनल कोच की भी छुट्टी कर देंगे।

Amazfit Falcon Smart Watch के आते पर्सनल कोच की छुट्टी

आपको बता दें, Amazfit Falcon में Zepp कोच दिया गया है। यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पावर्ड स्मार्ट कोचिंग एल्गोरिदम है जो यूजर्स के फिजिकल फिट होने से जुड़ी टिप्स के बारे में बताता रहता है और आप कितने स्वस्थ्य हैं ये भी यूजर को जानकारी देता है। चलिए आपको Amazfit Falcon Smart Watch के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Amazfit Falcon Smart Watch के फीचर्स

GPSइन-बिल्ट GPS के साथ-साथ छह सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम
बॉडीएयरक्राफ्ट-ग्रेड TC4 टाइटेनियम यूनीबॉडी
स्क्रीनक्रिस्टल ग्लास स्क्रीन
खास फीचरsix satellite positioning systems 
मोड150 built-in sports modes 
कनेक्टिविटीBluetooth earphone
Coach Amazfit Falcon के साथ AI-powered Zepp Coach 
कीमत44,999 रूपए

Amazfit Falcon Smart Watch क्यों है खास?

Amazfit Falcon Smart Watch में आपको कई सारे जबरदस्त फीचर्स मिलने जा रहे हैं जो कि, आपको काफी अच्छा अनुभव कराएंगे । इसके साथ ही आपकी हेल्थ को भी ठीक रखेंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version