Amazon Diwali Sale 2022: देश में त्योहारों के आस-पास हर साल ऑनलाइन शॉपिंग पर भारी डिस्काउंट मिलता है। इसी कड़ी में अमेजॉन इस फेस्टिव सीजन में स्मार्ट टीवी पर भारी छूट दे रहा है। Amazon Diwali Sale 2022 में आप अच्छे डिस्काउंट के साथ अमेजॉन के बेस्ट सेलिंग स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं।

Amazon Diwali Sale 2022

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नए स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहै हैं तो आपके लिए एक खास मौका है। Foxsky कंपनी का स्मार्ट टीवी आपको अच्छा डिस्काउंट पर मिल जाएगा। सेल में आपको ये स्मार्ट टीवी 25000 रुपये में मिल जाएगा, जबकि इसकी असल कीमत 97,990 रुपये है। इस तरह से आप इस डील में आप अच्छी बचत कर लेंगे। इस डील पर आपको 72 फीसदी की भारी छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा। इस आकर्षक स्मार्ट टीवी को खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

अमेजॉन सेल का उठाएं फायदा

अमेजॉन पर इस 4K Ultra HD Smart LED TV पर आप सिर्फ 26,999 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं। साथ ही आप इस Smart LED TV को 1290 रुपये की ईएमआई के साथ घर लेकर जा सकते हैं। अमेजॉन की इस डील में आप स्मार्ट टीवी पर अच्छी बचत कर सकते हैं। साथ ही आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं। इस तरह से आप इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपये की बचत कर सकते हैं। ऐसे में आप इस स्मार्ट टीवी को एक अच्छी डील कह सकते हैं।

जानिए इसकी खासियत

स्मार्ट टीवी में 3840×2160 रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्स का रिफ्रेश रेट दिया गया है। स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए HDMI और यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। साथ ही 30 वॉट का दमदार साउंड आउटपुट भी दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो समेत 5000 से ज्यादा ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।

गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से डिलीवरी फ्री मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version