Amazon Sale: अमेजन पर सेल चल रही है जिसमें कम बिजली खर्च करने वाला ब्लोअर, पोर्टेबल हीटर आदि कम दामों में मिल रहे हैं। कम कीमत में अच्छे प्रोडक्ट्स खरीदने हैं तो बता दें कि अमेजन पर Amazon Deal of the Day चल रहा है जिससे ये प्रोडक्ट्स सस्ते में खरीदे जा सकते हैं। आपकी जरूरत के हिसाब से हर तरह के हीटर, ब्लोअर और गीजर अमेजन पर मिल रहे हैं। इनमें कई जबरदस्त फीचर भी दिए जा रहे हैं।

Lifelong LLFH921 Regalia 2000 W Fan Heater

सबसे पहले हम बात करेंगे Lifelong LLFH921 Regalia 2000 W Fan Heater की। यह हीटर सर्दियों के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह फैन हीटर में 1800 वॉट में आता है। इसमें 3 Heat Settings दी गई हैं। यह रूम हीटर Overheating Protection के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 1 साल की वॉरंटी दी जा रही है। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 2000 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर मिल रही 55 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 899 रुपए में खरीदा जा सकता है।

BrandLifelong
Heating Coverage‎150 sq. ft.
Heating MethodConvection
Power Source‎Corded Electric
Weight1200 Gram
Main MaterialPlastic

Inalsa Electric Fan Heater Hotty

यह इनाल्सा का फैन हीटर है। यह 2000 वॉट बिजली खपत में आ रहा है। इसमें आप टेम्परेचर कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन दी गई है। यह ISI सर्टिफाइड है। इसका वजन मात्र 1250 ग्राम है। इसे खास तौर पर छोटे कमरों के लिए डिजाइन किया गया है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 2495 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इसपर 44 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 1399 रुपए में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

BrandInalsa
Heating MethodConvection
Power Source‎Chord Electric
Weight1250 Gram
Item Size LxWxH31 x 14.6 x 26.7 cm

ZunVolt Ambras Room Heater 2000-Watt for Winters and Summers

इसके अलावा आप ZunVolt Ambras Room Heater 2000-Watt for Winters and Summers भी खरीद सकते हैं। यह सर्दी और गर्मी दोनों के हिसाब से डिजाइन किया गया है। यह क्विक हीटिंग के फीचर के साथ आता है। इसमें ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन भी दी गई है। Plastic Body with Rust Free Metal Grill Front मैटेरियल से बनाया गया है। यह 2000 वॉट की बिजली खपत करता है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 1999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 63 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 749 रुपए में खरीदा जा सकता है।

BrandZunVolt
Components InvolvedUser Manual, Room Heater
Power Source‎Electric
Weight2000 Gram
Item Size LxWxH24D x 6W x 24H Centimeters

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version