Amazon Sale: जल्दी ही क्रिसमस का त्योहार आने वाला है। ऐसे में लोग अकसर लोगों एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं। इस क्रिसमस अगर आप किसी को उपहार देने का विचार बना रहे हैं तो बता दें कि डेली यूज के लिये या किसी को गिफ्ट करने के लिये अमेजन पर हेडफोन डील चल रही है। इस डील में OnePlus, Boat, और Ptron ईयरबड्स पर 60% की छूट मिल रही है। ये ईयरबड्स लुक में बेहद शानदार हैं और इन हेडफोन्स में 2 दिन तक चलने वाली बैटरी, फास्ट चार्जिंग और गेमिंग मोड के अलावा और भी कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं इन ईयरबड्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Newly Launched pTron Bassbuds Perl In-Ear TWS Earbuds with TruTalk™ ENC

सबसे पहले हम बात करेंगे Newly Launched pTron Bassbuds Perl In-Ear TWS Earbuds with TruTalk™ ENC की। इस न्यू लॉन्च ईयरबड्स में 28 घंटे का प्लेबैक टाइम दिया जा रहा है। इसमें डीपबेस के साथ दमदार साउंड क्वालिटी दी जा रही है। इसके साथ ही इनमें ENC ​टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें फोनकॉल के लिये HD स्टीरियो मोड दिया गया है। इसमें गेमिंग के लिये लो लेटेंसी मोड भी मिल रहा है। अगर इनकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 3199 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 66 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1099 रुपए है।

boAt Newly Launched Immortal 121 TWS Gaming Earbuds with Beast™ Mode

बोट का भी एक न्यू ईयरबड लॉन्च हुआ है। यह boAt Newly Launched Immortal 121 TWS Gaming Earbuds with Beast™ Mode है। इनमें क्विक चार्जिंग का फीचर है जिसकी मदद से इसे 10 मिनट में 2 घंटे के लिये चार्ज किया जा सकता है। फुल चार्ज में यह 40 घंटे चलता है। ये ईयरबड्स ब्लैक और वहाइट कलर में मौजूद हैं। गेमिंग के लिये इनमें 40MS लेटेंसी और बीस्ट मोड दिया गया है। इसमें कॉलिंग के लिये 4 माइक दिए गए हैं। इन ईयरबड्स में ब्लेजिंग LED लाइट भी दी गई है। अगर इसकी कीमत की बात करे तो बता दें कि इसकी कीमत अमेजन पर 3499 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 57 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord Buds CE Truly Wireless Bluetooth Headset 

वनप्लस के ईयरबड्स पर भी जबरदस्त डील मिल रही है। ये ईयरबड्स हाल ही में लॉन्च किए गए हैं। इन ईयरबड्स का डिजायन काफी एलीगेंट है और इसे 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग में 80 मिनट के लिये चार्ज किया जा सकता है। इसमें 4 ऑडियो मोड दिए गए हैं जिसमें से आप अपनी पसंद का ऑडियो मोड चुन सकते हैं। इसमें ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन दिए गए हैं। अगर इनकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 2699 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1899 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version