Apple iPhone 14: एप्पल आईफोन का नाम सुनते ही लोगों के सामने शानदार फीचर वाले प्रीमियम फोन का चेहरा नजर आता है। ऐसे में आज भी काफी लोग हैं, जिनके लिए एप्पल कंपनी का आईफोन लेना एक सपना है। वहीं, बीते दिनों देश में फेस्टिव सीजन की धूम चल रही थी, इस दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियों ने अच्छे डिस्काउंट के साथ अपने प्रोडक्ट्स को जमकर बेचा। ऐसे में अगर आप फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग का फायदा नहीं उठा पाए थे, तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो गई है।

Apple iPhone 14 के दाम में भारी कटौती

आपको बता दें कि अगर आप आईफोन खरीदने के बारे सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आपके पास आईफोन को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका है। हम यहां पर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि इसके अलावा एक ऐसी साइट है, जहां से आईफोन को कम कीमत पर खरीदा सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

यहां मिल रहा है खास ऑफर

आईफोन पर ये खास ऑफर Unicorn Store पर मिल रहा है। आपको बता दें कि ये कंपनी के प्रीमियम प्रोडक्ट के लिए रिसेलर है। यहां से एक प्रीमियम फोन को 40 हजार से कम की कीमत पर खरीदा जा सकता है। Unicorn Store से आईफोन 14 37 हजार रुपये में खरीदने का बढ़िया मौका है। मालूम हो कि आईफोन 14 के 128 जीबी वाले मॉडल की कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन यहां से आप इसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

40000 से कम में खरीदें आईफोन

इस डील में आईफोन पर HDFC बैक यूजर्स को 5 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने Cashify के साथ एक्सचेंज ऑफर की डील की है। ऐसे में आपको एक्सचेंज ऑफर के जरिए 6 हजार रुपये की छूट मिल जाएगी। मालूम हो कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना फोन या मौजूदा फोन किस हालत में है और किस कंपनी का है। ऐसे में एक्सचेंज ऑफर की कीमत को बाद में जोड़ा जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प नहीं दे रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version