Smart Watch: देश और दुनिया में यूजर्स के बीच स्मार्टवॉच का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण कई सारी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही हैं। जिससे आप अपने हार्टबीट से लेकर कॉल और वो तमाम कम कर सकते हैं जिनके लिए आपको किसी कंप्यूटर या फिर मशीन की जरूरत होती है। ऐसे में सभी की इच्छा दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Apple की Smart Watch पहनने का मन करता है। काफी लोग इस मंहगी खड़ी को खरीदने के लिए अपनी सेविंग भी खर्च करने को तैयार रहते हैं। अगर भी ज्यादा बजट होने के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है, क्योंकि आज हम आपको Apple Smart Watch के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बेहद कम दाम में flipkart से खरीद सकते हैं।

4,584 रूपए में खरीदें Apple Smart Watch

APPLE Watch SE (GPS, 40mm) – Gold Aluminium Case with Starlight Sport Band – Regular (Gold Strap, Regular) स्मार्ट वॉच पर flipkart पर 8 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद जिसके बाद आप इस वॉच को 29900 की जगह मात्र 27500 रूपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप Federal Bank Credit/Debit Cards से पैमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा और आपके 3000 हजार रूपए बच जाएंगे।वहीं, Punjab National Bank Credit Card से पैमेंट करने पर आप 1250 बचा सकते हैं।  Axis Bank Card से पैमेंट करने पर आपको 5 फीसदी का भी डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं आप 4,584 रूपए की EMI बनवाकर भी इसे प्रतिमाह के पैमेंट के साथ खरीद सकते हैं।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: एक फिर फ्लॉप हुए KL Rahul, 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

APPLE Watch SE (GPS, 40mm) – Gold Aluminium Case with Starlight Sport Band – Regular  (Gold Strap, Regular) के फीचर्स

खास फीचरTake calls and reply to texts
ट्रेकर2-Track your daily activity on Apple Watch and see your trends in the Fitness app on iPhone
हेल्थStay on top of your health with high and low heart rate
हार्टबीटirregular heart rhythm notifications
डिटेक्टरApple Watch can detect if you have taken a hard fall
आपात कालautomatically call emergency services for you
फीटनेसFitness & Outdoor
बैटरी लाइफ 18 घंटे
ऑफरFlipkart

APPLE Watch SE (GPS, 40mm) – Gold Aluminium Case with Starlight Sport Band – Regular  (Gold Strap, Regular) क्यों है खास?

Apple की इस Smart Watch को आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। Flipkart आपको EMI से लेकर 8 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसे आप आज ही घर ला सकते हैं।

Also Read- Katrina Kaif Video: क्यों भूत बनकर विक्की को कैटरीना ने डराया, एक्टर ने यूं किया इग्नोर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version