Best Mileage Cars: कार निर्माता कंपनी अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए वेरिएंट कार पेश करते रहती है यही कारण है कि, ग्राहकों के बीच नए कार और धासू फीचर्स की चर्चा चलते रहती है साथ ही कार खरीदने का क्रेज भी लोगों में काफी देखा जाता है। इस लिस्ट में हम ऐसे ही कार की चर्चा करेंगे जो पॉपुलर और शानदार लुक हो साथ ही अच्छी माइलेज देती है जैसे मारुति सुजुकी ऑल्टो, रेनो क्विड…

मारुति सुजुकी ऑल्टो

कंपनी की यह कार देश में सबसे ज्यादा बेचे जाने वालो में से एक है जिसकी कीमत 3 लाख 25 हजार है। कंपनी ने इस कार में 796 सीसी का इंजन और 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन शामिल की है। मारुति सुजुकी ऑल्टो 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का देने की दावे की गई है साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

रेनो क्विड

रेनो क्विड कार की एक्स शोरूम कीमत 5.61 से लेकर 5.84 लाख के बीच है। इस कार में 5-स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन शामिल किया गया है। रेनो क्विड के इस कार में 1.0 L का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिल रहा है। यह कार यूजर्स को खूब पसंद आ रही है जिसका एक कारण इसका डिजाइन भी है।

डैटसन रेडी गो ऑटोमेटिक

इस कार की इंजन की बात की जाय तो इसमें 999 सीसी का 3-सिलेंडर इंजन और 800 सीसी के इंजन का विकल्प शामिल किया गया है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 5 लाख से कम है। डैटसन रेडी गो ऑटोमेटिक कार की माइलेज 22 kmpl है।

मारुति सुजुकी सेलेरियो ऑटोमैटिक

मारुति सुजुकी सेलेरियो ऑटोमैटिक कार में एक 998 सीसी इंजन शामिल किया गया है जो कंपनी दावे के अनुसार, 67 एचपी की पावर प्रोड्यूस करने की क्षमता है। जानकारी के अनुसार यह कार वेरिएंट के अनुसार 26.68 किलोमीटर का माइलेज देती है। कंपनी की यह कार की कीमत 6.13 लाख से 6.94 लाख के बीच चुकाना होता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

निया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version