फ्लिपकार्ट सेल जब भी आती है। अपने साथ कई सस्ते ऑफर्स लाती है। इस बार भी यूजर्स को फ्लिपकार्ट सेल में कुछ ऐसा ही मिलने जा रहा है। जिसे जानने के बाद आपसे फ्लिपकार्ट सेल का इंतजार नहीं होगा। फोन लवर्स के फ्लिपकार्ट सेल में अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज ये है कि, फ्लिपकार्ट सेल से यूजर्स 70 हजार का फोन 19,999 रूपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर्स को पढ़कर आपके होश जरूर उड़े होंगे। इसके साथ ही आप सोच रहे होंगे कि, ऐसा कैसे हो गया , तो चलिए आपको बताते हैं इस बार की फ्लिपकार्ट सेल क्यों है खास?फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर से ‘बिग बिलियन डेज सेल’ शुरू हो रही है। जिसमें यूजर्स को कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं।फ्लिपकार्ट की इस जबरदस्त सेल में दो डिस्प्ले वाले LG G8x ThinQ फोन को सिर्फ 19,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। LG G8x ThinQ की कीमत 70,000 रुपये है।


LG G8x ThinQ को पिछले साल लॉन्च किया गया था। वैसे तो ये फोन साधारण फोन की तरह ही है लेकिन इसमें खास बात ये है कि, फोन में ड्यूल स्क्रीन अक्सेसरी दी गई है। जिससे एक साथ दो डिस्प्ले इस्तेमाल की जा सकती हैं और मल्टीटास्किंग के लिए यह स्मार्टफोन बेहतरीन है।फ्लिपकार्ट पर LG G8x ThinQ फोन को 54,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। लेकिन अब फ्लिपकार्ट सेल में इस फोन पर 35,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आप SBI डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से LG G8x ThinQ फोन को खरीदते हैं तो आपकों 10 प्रतिशत का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा। जिसके बाद आप ये फोन 17,991 रुपये में खरीद सकते हैं।LG G8x ThinQ के फीचर्स की अगर बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6.4 इंच की दो OLED फुल विजन डिस्प्ले दी जा रही हैं। फोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा। इसके साथ ही फोन की स्टोरेज की अगर बात करें तो फोन में 6 जीबी तक का स्टोरेज दी जा रही है। LG G8x ThinQ में सुपर वाइड लेंस वाला ड्यूल कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी फीचर दिया जा रहा है। फोन की बैटरी की अगर बात करें तो फोन में 4,000 mAh की बैटरी जा रही है। इस शानदार फोन को आप बहुत जल्द फ्लिपकार्ट सेल से खरीद सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version