भारत में इन दिनों एक से बढ़कर एक शानदार फोन लॉन्च होते जा रहे हैं। जिसकी वजह से यूजर्स के सामने एक साथ कई सारे विकल्प आ गये हैं। इस बीच दुनिया की जानी मानी कंपनी Tecno भारत में अपना Tecno Camon 16 फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन की लॉन्चिग को लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन कहा जा रहा है। ये शानदार फोन बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। फोन में सबसे खास इसका कैमरा बताया जा रहा है। Tecno Camon 16 का टीजर कंपनी की तरफ से भी जारी किया है। टीजर में लिखा है, All Eyes on You जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कंपनी अपने यूजर्स के लिए धांसू कैमरे का फोन लेकर आ रही है। खबरों की मानें तो इस फोन में नई फेशियल रेकग्निशन टेक्नॉलजी या फिर सेग्मेंट फर्स्ट ‘ऑटो आइ फोक्स’ टेक्नॉलजी मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो, यूजर्स के लिए ये एक अलग अनुभव होगा। इसके साथ ये भी कहा जा रहा है कि, इसी फोन की सीरीज के फोन कैमॉन 16, 16 pro और 16 Premier लॉन्च हो सकते हैं।


Tecno Camon 16 के फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा के साथ ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। फोन में यूजर्स को 6 कैमरे मिल सकते हैं। भारत में लॉ्नच होने से पहले Tecno Camon 16 नाइजीरिया में लॉन्च हो चुका है। जिसको लेकर यूजर्स में अच्छा रिस्पोंस देखने को मिला। फोन में 6.55 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही फोन की स्टोरेज की अगर बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी। इसके साथ ही Tecno Camon 16 में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है। फोन की कीमत की बता करें तो यूजर्स को ये फोन 17999 में मिलेगा। लेकिन भारत में Tecno Camon 16 का यूजर्स को अभी इंतजार करना पड़ेगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version