Charging USB Bag: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के दीवाने हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि इन दिनों नई तकनीक की कई आइटम ऑनलाइन बाजार में छाई हुई है। ऐसे में अगर आप अक्सर किसी नई चीज की तलाश में रहते हैं तो आपको ये खबर काफी अच्छी जानकारी देगी। साथ ही अगर आप अक्सर अपने स्मार्टफोन को चार्ज करना भूल जाते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

Awestuffs Anti-Theft Laptop Backpack

Awestuffs कंपनी का स्टाइलिश बैकपैक है, जो आपके काफी काम आ सकता है। ये बैकपैक एंटी थेफ्ट डिजाइन के साथ आता है। इससे आपका हर सामान या फिर कोई भी डिवाइस सेफ रहते हैं। यह बैकपैक वॉटर रेजिस्टेंट फीचर के साथ आता है। साथ ही इसमें यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है, जिससे आप कहीं भी अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं। ये 15.6 इंच वाला बैकपैक है, जो स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ काफी दमदार भी है। किसी आपातकालीन स्थिति के दौरान आप अपने स्मार्टफोन को यूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Awestuffs Backpack Features

  • काले रंग के इस बैकपैक में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। ये एंटी-थेफ्ट बैकपैक एंटी-थेफ्ट डिजाइन तकनीक के साथ आता है। इस बैग के पीछे मुख्य पॉकेट का ज़िपर पूरी तरह से छिपा हुआ है, कोई भी चोरी आपके बैकपैक को आसानी से नहीं खोलेगी।
  • बैग के पीछे एक गुप्त जेब से लैस करें। यह यात्रा, काम या स्कूल के लिए बहुत अच्छा है। साथ ही इसकी कीमत आपको निराश नहीं करेगी।
  • इसमें अधिकतम 15.6 इंच स्क्रीन आकार के लैपटॉप रख सकते हैं। प्रीमियम 600D ऑक्सफोर्ड कपड़े के साथ आता है। शोल्डर स्ट्रैप में आसान पहुंच के लिए सार्वजनिक परिवहन कार्ड स्टोर करने के लिए विशेष पॉकेट हैं।

Awestuffs Anti-Theft Laptop Backpack offer

Awestuffs कंपनी का स्टाइलिश बैकपैक अमेजॉन पर 1500 रुपये में लिस्टेड है। अमेजॉन इस पर 53 फीसदी का बंपर डिस्काउंट दे रहा है। ऐसे में आप इस शानदार बैकपैक को 699 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही कई अन्य ऑफर भी मिल जाएंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version