Dog Repellent: इन दिनों कुत्ते के काटने की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आप सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते हुए देख सकते हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि, कई सारे कुत्ते आज कल लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ये वायरल होते वीडियो इतने खतरनाक हैं कि, लोगों को अब डर लगने लगा है कि, कहीं उनके साथ भी कोई हादसा ना हो जाए।

कुत्तों को आपके पास भटकने नहीं देगा ये डिवाइस

हालहि की घटनाओं पर अगर नजर डालें तो आपके जहन में सबसे पहले जोमेटो वाले डिलीवरी ब्यॉय के प्राइवेट पार्ट को कुत्ते द्वारा काटने की घटना याद आ जाएगी। इसके साथ ही कुछ दिन पहले एक पिटबुल डॉग ने अपनी ही मालकीन को नोच-नोच के खा लिया था। इसके साथ ही एक वीडियो और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। जिसमें आप देख सकते हैं कि, साइकिल पर जा रहे बच्चे को किस तरह से एक कुत्ता बुरी तरह से काट रहा है।

कुत्तों के काटने से अब नहीं लगेगा डर

ये वीडियो काफी हैरान कर देने वाली हैं। यही कारण है कि, लोग अब कुत्ते के काटने से बचने के उपायों के बारे में जानने के लिए नए से नए रास्ते तलाश रहे हैं। अगर आपको भी कुत्तों से डर लगता है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके इस्तेमाल से आप कुत्तों को खुद से मीलों दूर रख सकते हैं। इस खास डिवाइस का नाम Dog Repellent है। Dog Repellent को लोग जमकर खरीद रहे हैं।

कैसे काम करता है Dog Repellent?

आपको बता दें, Dog Repellent कंपनी दावा करती है कि, इस डिवाइस को पास रखने से कुत्ता काटेगा तो बहुत दूर की बात है, आपके सामने वो भौंकेगा भी नहीं। इसके साथ ही इसकी कीमत भी बेहद कम है। बाजार में आपको ये डिवाइस मात्र 3000 हजार रूपए में मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

ऐनेजॉन से आप इसे खरीद सकते हैं। इस डिवाइस का साइज 12.8 x 4 x 2.8 cm है। इसको लेकर प्रोडक्ट के डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि इसका रेंज 9.8 फीट या 3 मीटर तक कुत्ते को आप से दूर रखेगा। इसके साथ ही आप इसे बड़ी ही आसानी से पकड़ भी सकते हैं।

 इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version