DWS earbuds: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर अमेजॉन (Amazon) काफी बढ़िया ऑफर प्रदान करता हैं। अमेजॉन पर कई ऐसे प्रोडक्ट है जिन्हें आप सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। इसी वेबसाइट पर आप शानदार ऑफर में वोट के ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स आसानी से खरीद सकते हैं। ऐमेज़ॉन की वेबसाइट से बोट एयरपोड्स 141 खरीदने पर 67 फ़ीसदी की छूट प्राप्त होगी। ईयरबर्ड्स की असल कीमत 4,490 रुपए है लेकिन इसे आप amazon से खरीदेंगे तो आपको ये 1499 रुपए में मिल जाएगा।

ईयरबर्ड्स पर 2,992 हजार रुपए की बचत

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ईयरबर्ड्स पर आप 2,992 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। यह ईयरबर्ड्स लो लेटेंसीऔर क्लियर वॉइस कॉल्स फीचर्स के साथ दिए गए हैं। इन इयरबड्स को 6 घंटे बिना रुके सुना जा सकता है। वाटर और स्वेटर असिस्टेंट के लिए ईयरबर्ड्स की बॉडी IP×4 वेटिंग के साथ प्रोट्रैक्टेड है। आप अपने डिफॉल्ट वॉइस असिस्टेंट को इसके वन टच वॉइस असिस्टेंट के जरिए आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

ईयरबर्ड्स के अन्य फीचर्स

ईयरबर्ड्स के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इंस्टा वेक इन ‘पेयर तकनीक के जरिए आप बिना किसी अड़चन के अपनी मॉर्निंग प्लेलिस्ट से कनेक्ट कर सकते हैं।’ केस कवर खोलते ही ये वायरलेस ईयरबड्स को पावर पहुंचाती है। इसके अलावा इयरबड्स asap चार्ज फीचर से लैस है। जो 5 मिनट के चार्ज में 75 मिनट तक का प्लेटाइम ऑफर करता हैं। इयरबड्स का कैरी केस टाइप सी इंटरफ़ेस के साथ आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version