Elon Musk: यह तो हम सभी जानते हैं कि जबसे एलन मस्क ट्विटर के सीईओ बने हैं वो ट्विटर के बदलावों के लिए अकसर चर्चा में बने रहते हैं। इतना ही नहीं वे अकसर अपने अजीबोगरीब बयानों और अपने कारनामों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल उन्होंने Twitter पर एक पोल करवाया था। इस पोल में उन्होंने पूछा था कि क्या उन्हें ट्विटर हेड पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस जवाब का उत्तर ज्यादातर लोगों ने हां में दिया था। इस पोल पर ज्यादातर लोगों ने हां में ही जवाब दिया था। यानी मस्क की हार हुई इसके बाद से ही लोगों के मन में कई सवाल हैं कि अब मस्क अपने पद पर रहेंगे या इस्तीफा दे देंगे?

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

इतने लोगों ने पोल में लिया हिस्सा

बता दें कि एलन मस्क के इस Twitter Pole में 17 मिलियन से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था। मस्क ने कहा था कि अगर पोल रिजल्ट आता है तो वो उसके अनुसार ही काम करेंगे। इस पोल में 57.5 प्रतिशत लोगों ने हां में उत्तर दिया था। ऐसे में लोगों का मानना है कि अब मस्क दोबारा पोल करवा सकते हैं।

पोल में लेना है हिस्सा तो चाहिए ब्लू प्लान

बता दें कि ट्विटर पोल दोबारा कराए जा सकते हैं। इस बार कुछ कंडीशन्स भी रखी जाएंगी जिसके साथ ही इस पोल का आयोजन करवाया जाएगा। मस्क ने एक ट्वीट कर बताया है कि इस बार केवल Twitter Blue सब्सक्राइबर ही पोल में हिस्सा ले सकेंगे। यानी अगर आप इस पोल में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको ट्विटर ब्लू प्लान लेना होगा साफ शब्दों में कहा जाए तो एलन मस्क अपनी कही बात से पीछे हट गए।

पहले भी अपनी बात से मुकर चुके हैं मस्क

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मस्क अपनी बात से मुकरे हैं। इससे पहले भी वे एक बार अपनी बात से मुकर चुके हैं। बता दें कि हाल ही में जर्नलिस्ट के अकाउंट्स को बैन करने के फैसले पर वे पीछे हट गए थे। अगर भारत में ट्विटर ब्लू की प्राइसिंग की बात करें तो बता दें कि इसके बारे में अभी कुछ साफ नहीं है। यह कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में ट्विटर ब्लू की प्राइसिंग 999 रुपए हो सकती है।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: ‘वाह क्या फाइनल मैच है’ पेनाल्टी शूट आउट में CHAMPION बनी 36 साल बाद अर्जेंटीना की टीम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version