Flipkart Big Billion Days Sale: आने वाले कुछ दिनों में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन खरीददारी के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। आप भी ऑनलाइन खरीददारी की सेल में भाग लेकर अच्छी-खासी बचत करना चाहते हैं तो आपके लिए फिल्पकार्ट की आने वाली बिग बिलियन सेल काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। देश का जाना-माना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फिल्पकार्ट  की सेल 23 सितंबर से शुरु होकर 30 सितंबर तक चलेगी।

फिल्पकार्ट की सेल में करें जमकर खरीददारी

ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिए फिल्पकार्ट की इस सेल में काफी शानदार ऑफर मिलेंगे। साथ ही इसमें लोग इस सेल के जरिए अपने किसी  भी पुराने मोबाइल को बेचकर नया फोन ले सकते हैं। वहीं, फिल्पकार्ट की इस सेल में आपको खरीदारी पर कई बैंकों के शानदार ऑफर भी मिलेंगे। इनमें आइसीआइसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स को 10 फीसदी का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, आपको बता दे कि फाइनल पेमेंट के समय कैशबैक ऑफर भी मिलेंगे।

Also Read: Motorola Edge 30 Ultra फोन लॉन्च होते ही बड़ी कंपनियों को दे रहा टक्कर, जानें फीचर और कीमत

फिल्पकार्ट पर कई शानदार ऑफर्स

आपको बता दें कि फिल्पकार्ट अपने यूजर्स को कई कैटेगरी में कई ऑफर दे रहा है। फिल्पकार्ट की इस सेल में कई फोन्स पर ऑफर मिल रहा है। सेल में Poco, Realme, Samsung और Vivo पर अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल रहा है। फिल्पकार्ट की इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, होम, ब्यूटी के प्रोडक्ट्स को टोकन भुगतान करके प्री-बुक किया जा सकता है। फिल्पकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग प्रोडक्ट पेश करने के लिए देश के लाखो किराना स्टोर, सेल, डिलीवरी पार्टनर्स को साथ में जोड़ा है।

इसके साथ ही कूपन रेन के तहत यूजर्स अपने परिवार और दोस्तों के साथ गेमिंग का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी  तक भारी डिस्काउंट मिलेगा। आइसीआइसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स को 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

Also Read: Begusarai Firing News: बेगूसराय की घटना पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- लगता है कोई साजिश है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version