Flipkart Big Diwali Sale 2022: देश में बीते कुछ सालों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में इस वक्त देश में फेस्टिव सीजन चल रहा है। वहीं, ऑनलाइन साइट्स पर भारी डिस्काउंट के साथ कई अच्छे प्रोडक्ट को खरीदने का शानदार मौका है। मालूम हो कि हर साल दिवाली से पहले कई ई-कॉमर्स साइट्स पर महासेल का सिलसिला शुरु हो जाता है।

Flipkart Big Diwali Sale 2022

इस महासेल में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर हैं। ऐसे में आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर दिवाली की महासेल Flipkart Big Diwali Sale 2022 शुरु हो गई है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नया स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस खबर को पूरा पढ़ना चाहिए। इस सेल में आपको एक अच्छी डील में धांसू स्मार्टफोन मिल जाएगा। Flipkart की सेल में आप भारी छूट के साथ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। Flipkart Big Diwali Sale 2022 में आपको कई अच्छे बैंक ऑफर मिलेंगे, जिससे आपको सेल में महाबचत होगी। Flipkart की इस सेल में आपको कई अच्छी कंपनियों के स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

स्मार्टफोन पर अच्छी छूट

Flipkart की इस सेल में आपको realme कंपनी का बढ़िया स्मार्टफोन अच्छी छूट के साथ मिल जाएगा। realme GT 2 की असली कीमत 44,999 रुपये हैं। सेल में आप इसे 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ऐसे में इस डील में आपको 13 फीसदी की छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही आप इस पर 6000 रुपये की अतिरिक्त छूट हासिल कर सकते हैं। ऐसे में realme के इस स्मार्टफोन को 32999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका फायदा उठाने के लिए आपको कैशबैक और कूपन का उपयोग करना होगा।

Realme GT2 स्मार्टफोन के फीचर्स

Realme GT2 स्मार्टफोन को आपको एक ऐसा फोन प्रदान करने के लिए अत्यधिक सावधानी के साथ डिज़ाइन किया गया है जो उपयोगकर्ता के अनुकूल होने के साथ-साथ फीचर-लोडेड भी है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो आपके प्रदर्शन को बढ़ाता है और एक प्रभावशाली उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, इस फोन में शामिल सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले एक उत्कृष्ट दृश्य उपचार प्रदान करता है और 360 हर्ट्ज तक की टच सैंपलिंग दर इस फोन के सुचारू संचालन को प्रदान करने में मदद करती है। इसके अलावा, इस फोन से लैस सोनी आईएमएक्स766 ओआईएस 50 एमपी कैमरा आपको अपनी पसंद की हर चीज में सुंदरता को पकड़ने में सक्षम बनाता है।

गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठाया जा सकता हैं। इसके साथ ही 0 फीसदी की दर पर नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version