Big Dussehra Sale 2022: अगर आप कम कीमत में घरेलू प्रोडक्ट खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत TV & Appliances पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट घर बैठे पा सकेंगे। कंपनी के डिस्काउंट ऑफर में Smart TV, AC, Washing Machine जैस तमाम प्रोडक्ट के विकल्प मिल जाते हैं। दरअसल, Flipkart Big Dussehra Sale 2022 की शुरुआत होने वाली है। Flipkart की यह सेल आने वाले 5 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में तमाम तरह के प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदा जा सकता है। Flipkart Big Dussehra Sale में टॉप ब्रांडेड टीवी से लेकर अन्य कई प्रोडक्ट को सस्ते कीमत पर खरीद सकते है।

Dussehra Sale 2022 में Exchange Offers का विकल्प 

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 के इस सेल में फ्लिपकार्ट की ओर से एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी मिल जाता है यानी इस तरह से आप कौड़ी के दाम में इसे खरीद सकते है। एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ पाने के लिए आपकी प्रोडक्ट की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। बता दें कि, फ्लिपकार्ट ने इसकी जानकारी अपने ऑफिसियल पेज के एक कैटेगरी में दी है।

ये भी पढ़े: Amazon Sale 2022: iPhone 13 Pro पर मिल रही 25,000 रुपये तक की धाकड़ छूट, जानें Details

Flipkart Big Dussehra Sale पर बैंक ऑफर

फ्लिपकार्ट ने के ऑफर का पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें बताया है कि इस सेल में 10 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक, फ्लिपकार्ट पे लेटर, नो कॉस्ट ईएमआई एक्सचेंज पर बेस्ट डील्स जैसे तमाम विकल्प मिल जाएंगे। इसके साथ ही कई खास बेनिफीट मिलने की उम्मीद की जा रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस सेल में कई टॉप बांडेड प्रोडक्ट पर डिस्काउंट को समय अनुसार अपडेट की जाएगी।

Flipkart Big Dussehra Sale में ये ब्रैंड्स है शामिल

कंपनी की छूट ऑफर में LG, Samsung, Panasonic जैसी टॉप कंपनी की एसी शामिल है तो वहीं, टीवी पर दी जा रही डिस्काउंट में LG, Mi, LG, OnePlus, Realme जैसे ब्रांड शामिल है जिसे कंपनी कंडीशन के अनुसार खरीदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version