Flipkart Big Saving Days: आज के समय में अकसर लोगों का सपना होता है कि वो iPhone खरीदें। हो सकता है आज आपका ये सपना पूरा हो जाए। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त सेल चल रही है जिसमें iPhone 13 उम्मीद से भी सस्ता मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो गई है। यह सेल 22 दिसंबर तक चलेगी। यह Big Saving Days Sale फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले ही शुरू हो गई थी। इस सेल में सबसे ज्यादा डिस्काउंट Apple के iPhone 13 पर होगी और iPhone 14 भी कम कीमत में मिलेगा।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

क्या हैं iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन्स

अगर iPhone 13 की खासियत के बारे में बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन में 2532×1170 पिक्सल रेजोल्यूशन है। ये स्मार्टफोन iOS 15 पर चलता है। इसके साथ ही 6.1-इंच Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिलता है। यह आईफोन A15 Bionic 5nm Hexa-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें तीन स्टोरेज वेरिएंट्स भी मिलते हैं। इसमें 3240mAh की बैटरी है और यहां 20W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

क्या है कैमरा क्वालिटी

अगर iPhone 13 के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दें कि इसके रियर में 12MP प्राइमरी कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

क्या है iPhone13 की कीमत

iPhone 13 की कीमत 69999 रुपए है। यह फ्लिपकार्ट पर 63999 रुपए में लिस्ट किया गया है लेकिन iPhone 13 पर बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। जिसका आप फायदा उठा सकते हैं और भी कम कीमत में इसे खरीद सकते हैं। अगर आपके पास पहले से iPhone है और आप उसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो इस डील में आप एक्सचेंज ऑफर के बाद इसे 50000 रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone13 के 128GB स्टोरेज वाले फोन के बेस वेरिएंट पर छूट दी जा रही है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version