Google Pixel: यदि आप गूगल के पिक्सेल स्मार्टफोन को काफी पसंद करते हैं तो इस डिवाइस में कई ऐसे फीचर और प्रोसेसर दिए गए हैं जो इसको यूनिक बनाते हैं। 28 जुलाई से गूगल पिक्सेल 6ए की बिक्री शुरू हुई थी। डिवाइस में कंपनी ने खुद का टेंसर प्रोसेसर दिया हैं। साथ ही टेंसर चिपसेट का इस्तेमाल कंपनी के pixel6 और pixel6 प्रो स्मार्टफोंस में भी किया है। अब इन फोन पर ऑफर्स के बारे में बात करते हैं।

फोन की कीमत

इस डिवाइस को कंपनी ने तीन कलर वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च किया है, चारकोल, चॉक और सेज के तीन वेरिएंट हैं। गूगल पिक्सेल फोन के 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत करीब 43,999 रुपए तय की गई है। यदि आप इस फोन को एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदते हैं तो आप को करीब 2000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

एक्सचेंज ऑफर और क्रेडिट कार्ड पर छूट

बता दें कि एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट के साथ 750 रुपए और एमवाई ट्रांजैक्शन पर 10% तक की छूट का फायदा दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर फोन के साथ 19,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। यदि आपके पास पुराना फोन है तो आप उसको एक्सचेंज कर 19,000 रुपए की बचत कर सकते हैं। गूगल पिक्सेल 6ए में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई हैं। साथ ही फोन 60hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारा गया है।

Also Read: UK Prime Minister Election 2022: यूके के नए पीएम की रेस में पिछड़ रहे ऋषि सुनक, जानिए पूरी डिटेल्स

फोन के फीचर

इस फोन में 4410 एमएच की बैटरी दी गई है जो 18 वाट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है। अब इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्पीड और मल्टी टास्किंग के लिए कंपनी का खुद का टेंसर चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। फोन में पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। 12.2 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 18 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Also Read: Congress: 5 अगस्त को होगा राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन, बढ़ती महंगाई पर चर्चा करेगी कांग्रेस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version