Honda CB 350: भारत के प्रीमियम बाइक सेगमेंट में कई ऐसी बेहतरीन बाइक उपलब्ध हैं जिनमें आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। आज हम आपको इस सेगमेंट की पॉपुलर बाइक होंडा सीबी 350 आरएस के बारे में जानकारी देंगे। इस बाइक के दमदार फीचर्स जानने के बाद आप इसको लेने पर मजबूर हो जाएंगे। हौंडा सीबी 350 आरएस बाइक भारत की पॉपुलर प्रीमियम सेगमेंट बाइक में से एक हैं। जिसे कंपनी ने दो वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया है।

बाइक के दमदार फीचर्स

इस बाइक के स्पोर्टी लुक को काफी पसंद किया गया है बाइक में एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 348.36 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया हैं। जिसकी क्षमता 21.07 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 30 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इस बाइक में आपको ऑल एलइडी लाइटिंग सिस्टम, रियल टाइम एवरेज, ट्रेक्शन कंट्रोल, सामी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read: Flipkart Big Saving Days Sale 2022: कहीं छूट न जाए ऑफर, 550 रुपये में मिल रहा Redmi फोन!

टॉप वेरिएंट की कीमत

इस बाइक में टर्न बॉय टर्न नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ कई आकर्षक मस्क्युलर लुक दिया गया है। अब इस बाइक की कीमत की बात करें तो शुरुआती एक्स शोरूम कीमत कंपनी ने 2.03 लाख रुपए तय की हैं। जबकि इसके टॉप वैरिएंट की कीमत कंपनी ने 2.04 लाख रुपए तय की है। इस बाइक के इंजन को असिस्टेंट एंड स्लिपर क्लच और 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। आपको इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही बेहतरीन सस्पेंशन कंपनी उपलब्ध कराती है।

Also Read: Azadi Ka Amrit Mahotsav: पीएम मोदी आज करेंगे आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर बैठक, सभी राज्यों के CM को दिया गया आमंत्रण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version