Honda Festive Cars Offer: अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर हो सकती हैं। दरअसल, फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होते ही कार निर्माता कंपनी होंडा ने एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने अपने अलग-अलग मॉडल पर 27,000 रुपये तक की छूट दी है। कंपनी यह डिस्काउंट नवरात्रि फेस्टिवल ऑफर्स के नाम से दे रही है, जिसकी अंतिम तारीख 30 सितंबर 2022 तक रहेगी।

Honda WR-V पर डिस्कांउट

कंपनी Honda WR-V पर 27 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी द्वारा आपको एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी मिल जाता है। इस एक्सचेंज विकल्प में 10 हजार रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है। बता दें कि कंपनी अपने ग्राहकों को लॉयल्टी के तौर पर 5 हजार रुपये का छूट दे रही है, इसके साथ ही 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी देगी।

ये भी पढ़ें:E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Honda City 5th जेनरेशन

कंपनी 5th जेनरेशन पर 5 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है, साथ ही 5 हजार रुपये का बोनस और 5 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है। इस डिस्काउंट के साथ-साथ 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 7 हजार रुपये का होंडा टू होंडा एक्सचेंज बोनस ग्राहक को मिल रहा है।

Hatchback Car Honda Jazz

कंपनी अपनी Hatchback Car Honda Jazz पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है साथ ही 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, होंडा ग्राहको को 5 हजार रुपये का लॉयल्टी डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप होंडा से होंडा कार का एक्सचेंज करते है 7 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते है।

Honda अमेज पर छूट

Honda अमेज पर कंपनी पर कंपनी 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। जानकारी के अनुसार, यह होंडा की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में एक है, यह गाड़ी देखने में भी काफी शानदार है।

Honda City 4th जेनरेशन

कंपनी इस कार पर 5 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस दे रही है। Honda City 4th जेनरेशन पर अन्य कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किसानों को दी बड़ी सौगात, गन्ना किसानों के बकाया 75 करोड़ रुपये किए जारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version