Slashleaks के जाने-माने सोर्स ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 40 की तस्वीरें ट्रांसपेरेंट सिलिकॉन केसेस के साथ पब्लिश कर दी हैं। रेंडर्स ने नए प्रोडक्ट्स के डिजाइन को पूरी तरह से प्रेजेंट किया है। मेट 40 का बेसिक वर्जन ,एफ्फिसिएंट मॉडिफिकेशन के साथ मेट 40 प्रो और अलग वेरिएंट के साथ मेट 40 प्रो प्लस,इसके साथ ही मेट 40 पॉर्श के स्पेशल एडिशन जल्दी ही रिलीज होने वाले हैं।

Slashleaks के जाने-माने सोर्स की तरफ से फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 40 की जो तस्वीरें पेश की गई हैं,उन तस्वीरों में साफ़ देख जा सकता है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में ड्यूल सेल्फी कैमरा है और स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने में ओब्लॉंग होल प्रोवाइड किया गया है। वहीं ,स्मार्टफोन के बैक साइड में आप देख सकते हैं कि एक राउंड ब्लॉक के रूप में एक बड़ा सा मल्टी-मॉड्यूल चैम्बर मौजूद है, जिसमे चार ऑप्टिकल एलिमेंट्स और एक फ्लैश हैं। इसके अलावा, आप एक और एडिशनल होल देख सकते हैं जो कि माइक्रोफोन के लिए है ।

ट्रांसपेरेंट सिलिकॉन केस के निचले हिस्से के डिवाइसेज में फिजिकल कंट्रोल बटन और एसिमेट्रिकल यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद हैं। Huawei Mate 40 का ये स्मार्टफोन 5-नैनोमीटर किरीन 1020 प्रोसेसर के साथ बनाया गया है और इस स्मार्टफोन में आपको 8 GB और 12 GB की स्टोरेज मिलेगी। मेट 40 और मेट 40 प्रो को लेकर कई अफवाहें भी थी,उनमें से एक अफवाह ये थी कि मेट 40 और मेट 40 प्रो में 90Hz की एक रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगी । वैसे ख़बरों की माने तो मेट 40 प्रो के प्लस वर्जन को 120Hz की रिफ्रेश रेट स्क्रीन मिल सकती है।

Share.
Exit mobile version