Hyundai 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV: देश और दुनिया में अपनी जबरदस्त कारों से तहलका मचाने वाली कंपनी Hyundai अब Smart TV के जरिए काफी तहलका मचाए हुए है। काफी कम लोगों को मालूम होगा कि,Hyundai सिर्फ अच्छी गाड़ियां ही नहीं बल्कि अच्छे हाईटेक स्मार्ट टीवी भी उतारती है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Hyundai के 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV पर चल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां से आप आधी से भी कम कीमत में इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।

901 रूपए में कैसे खरीदें Hyundai 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV

flipkart पर Hyundai 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV पर 55 फीसदी डिस्काउंट चल रहा है। जिसके कारण आपको ये धांसू टीवी 57990 की जगह 25990 रूपए में मिलेगा। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आपको इसमें 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं, अगर आप पुराने टीवी को एक्सचेंज करा कर इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको 11000 हजार रूपए का फायदा होगा। लेकिन एक्सचेंज में आपको ये रकम आपके पुराने टीवी की स्थिति को देखते हुए दी जाएगी। वहीं इस टीवी को आप ईएमआई पर 901 रूपए की कीमत पर घर ला सकते हैं।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Hyundai 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV फीचर्स

डिस्प्ले
109 cm (43 inch)
स्क्रीनLED
क्वालीटिUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
USB2
व्यू एंगल178 Degree
प्रोसेसरARM CA55 1.1 GHz Quad Core
ग्राफिक्स प्रोसेसरMali G31 MP2 700 MHz
रैम कैपेसिटी
1.5 GB
मैमोरी
8 GB
सपोर्टेड ऐपVoot, Sony LIV, Zee5
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid, iOS, Windows
खास फीचर्सNetflix and Prime Video Hot Key Available
कीमत57,990

इस तरह आप बेहद कम दाम में Hyundai 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV Flipkart ऑफर्स के जरिए घर ला सकते हैं।Hyundai की स्मार्ट टीवी में कई तरह के फीचर्स हैं जो कि, आपको घर पर ही थिएटर का फील कराएंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version