iPhone 14: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। एप्ल की तरफ से हर साल नई सीरिज कोो लॉन्च किया जाता है। साल 2022 में भी iPhone 14 की सीरिज को लॉन्च किया गया। इस सीरिज में  Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया है। इन सभी मॉडल का काफी पसंद किया गया।

अमेजन पर सस्ते में खरीदें iPhone 14

अगर आप भी iPhone 14 को खरीदना चाहते हैं लेकिन खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको iPhone 14 पर चल रहे जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप बेहद सस्ते में iPhone 14 को खरीद सकते हैं।

72900 का फोन 56600 में खरीदें

अमेजन आईफोन को खरीदने का जबरदस्त मौका दे रहा है। आपको बता दें, iPhone 14 की लॉन्च कीमत 79,900 रुपये है।  HDFC बैंक क्रेडिट से आप पैमेंट करके 5000 रूपए बचा सकते हैं। जिसके बाद इस फोन की कीमत 72,900 रुपये रह जाती है। इतना ही नहीं अगर आपके पास पुराना आईफोन है तो आप इसे एक्सचेंज ऑफर में बेच सकते हैं। जहां पर आपको 16,300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा और पैसे बच जाएंगे। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा लेते हैं तो आपको 56,600 रुपये में ये स्मार्टफोन मिलेगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि, आईफोन 14 पहली बार 60 से कम कीमत में मिल रहा है। आप जल्द से जल्द इसका लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

iPhone 14 के फीचर्स

डिस्प्ले 6.1 इंच सुपर रेटीना XDR OLED डिस्प्ले 
सेफ्टीऐपल सिरैमिक शील्ड ग्लास प्रोटेक्शन
कैमरा12MP सेंसर/ 2 MP अल्ट्रा वाइड लेंस सपोर्ट /12MP सेल्फी कैमरा
चिपApple A15 Bionic चिपसेट
सपोर्टएक्स्ट्रा GPU कोर सपोर्ट
रैम/ स्टोरेज6GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी 3,279mAh बैटरी
ऑपरेट iOS 16 सपोर्ट
सिमड्यूल सिम सपोर्ट/ फिजिकल और एक ई-सिम सपोर्ट
ऑफरअमेजन

इन सभी मॉडल्स की कीमत हजारों रूपए से लेकर लाखों रूपए तक है। ऐसे में फीचर्स को देखकर आईफोन को खरीदना तो सभी चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने की वजह से इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेिन अमेजन के इस ऑफर से आप बेहद सस्तेमें आईफोन 14 खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version