iQOO 9 SE 5G: भारत में पिछले काफी समय से स्मार्टफोन का बाजार तेजी से बढ़ रहा है। आज के वक्त में अधिकतर लोगों को पास स्मार्टफोन होता है। ऐसे में स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगातार नए स्मार्टफोन को पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप किसी नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि iQOO 9 SE 5G फोन में कई फीचर्स दिए गए हैं, ऐसे में आपको पास इस फोन को भारी छूट के साथ खरीदने का अच्छा मौका है। iQOO 9 SE 5G की असली कीमत 39,990 रुपये है, लेकिन इस फोन को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

iQOO 9 SE 5G Smartphone पर भारी छूट

देश की मशहूर ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर इस फोन की कीमत 39,990 रुपये है। अमेजॉन के ऑफर का फायदा उठाकर आप इसे कम कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं। अमेजॉन इस फोन पर 6000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत इस फोन को खरीदने पर सभी कार्ड्स पर 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इस तरह फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 9 हजार रुपये का हो जाता है। वहीं, अगर आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का कार्ड है, तो आपको 1500 रुपये तक की और छूट मिल सकती है। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 13,300 रुपये तक और सस्ता हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

iQOO 9 SE 5G के फीचर्स

iQOO 9 SE 5G
Processor: Qualcomm Snapdragon 888
Dimensions: 163.2 x 76.4 x 8.3 mm
OS:Android 12
Screen Size: 6.62 inches
Resolution: 1080 x 2400 pixels
Refresh Rate:120 Hz
RAM: 8 GB
Storage: 128 GB
Battery: 4500 mAh
Quick Charging:Yes
Rear Camera:48 MP + 13 MP + 2 MP
Front Camera:16 MP
USB Type-C:Yes
Weight:196 grams
Release date:March 2, 2022 (Official)
Price:39,990

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version