Karbonn 32 inch HD Smart TV:कार्बन के स्मार्टफोन तो यूजर्स को काफी पसंद आते ही हैं। इसके साथ ही इससे स्मार्ट टीवी भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। अगर आ किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Karbonn 32 inch HD Smart TV पर चल रहे जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। Reliance Digital इस टीवी पर 53 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 18990 की जगह 8999 रूपए में मिलेगा। Reliance Digital इस टीवी पर 10000 से ज्यादा बचत कर सकते हैं। इसके साथ आप किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड से 432.07 रूपए प्रतिमाह की EMI बनवा सकते हैं। इसका आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Karbonn 32 inch HD Smart TV के फीचर्स

ऑपरेटAOSP
स्क्रीनHD Ready Display (1280 x 720)
कनेक्टिविटी2 HDMI and 2 USB Ports
स्पीकर20 Watts Speaker
ऑफरReliance Digital

Karbonn 80 cm (32 inch) HD Ready Smart LED TV, Millenium Series KJW32SKHD क्यों हा खास?

Karbonn 32 inch HD Smart TV में यूजर्स को कई तरह के जबरदस्त हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं। अगर आप किसी सस्ते में अच्छे टीवी की तलाश में हैं तो आप Reliance Digital से इसे खरीद सकते हैं। इसके साथ ही 432.07 रूपए प्रतिमाह की EMI बनवा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version