अगर आपका बजट कम है और आपको Apple का स्मार्टफोन खरीदना है तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि iPhone SE 3 की को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। ये सबसे सस्ता आईफोन होगा जो 5 जी तकनीक से लैस होगा। आपको बता दें कि iPhone SE3 में नीचे और ऊपर बेज़ेल्स के साथ 4.7-इंच एलसीडी डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।
इतना ही नहीं Apple iPhone SE 3 5G एल्यूमीनियम बॉडी के साथ आएगा साथ ही इसमें टच-आईडी सेंसर / होम बटन फीचर मिल सकते हैं। जानकारी के अनुसार Apple iPhone SE 3 5G का प्रोडक्शन 2021 से ही शुरू कर दिया जाएगा जिससे लॉन्चिंग के बाद समय से ही ग्राहकों तक डिलीवर किया जाना शुरू कर दिया जाएगा।
जानकारी के अनुसार Apple iPhone SE3 की बात करें तो ये काफी फास्ट होगा और इसमें यूजर्स को बेहतरीन स्मार्टफोन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। जैसा कि हमने आपको बताया कि ये स्मार्टफोन 5G तकनीक के साथ आ सकता है, ऐसे में इंटरनेट चलाने का मजा दोगुना हो जाएगा।

और भी पढ़े https://www.dnpindiahindi.in/country-state/there-is-no-relief-from-the-severe-cold-yet-the-meteorological-department-issued-a-warning-in-these-states/76707/
iPhone SE के बारे में सबसे दिलचस्प हिस्सा 3 iPhone 12 और iPhone 13 सीरीज की तुलना में सस्ती कीमत पर 5G कनेक्टिविटी की शुरुआत है. IPhone SE 3 की कीमत लगभग 400 डॉलर (29,531 रुपये) या उससे कम होने का अनुमान है. इसलिए, यदि आप एक फोन खरीदने के लिए बाजार में हैं, तो यह सुझाव दिया जाता है कि आप इस नए फोन के लॉन्च की प्रतीक्षा करें और इसकी कीमत और फीचर्स की जांच करें बता दें, ऐप्पल ने फोन को लेकर कुछ भी नहीं बताया है. यह साले खुलासे टिप्स्टर और विश्लेषकों द्वारा किए गए हैं. इसलिए हमें फोन की जारकारी के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

Share.
Exit mobile version